Categories
Other

सलमान के साथ 25 साल पूरे करने के बाद शेरा ने कही ये बड़ी बात, जिसे सुनकर हैरान हो जायेंगे आप

बॉलीवुड इंडस्ट्री के लगभग सभी अभिनेता और अभिनेत्रियों के पास अपने पर्सनल बॉडीगार्ड्स हैं। अब इतनी फैन फॉलोइंग के चलते यह ज़रूरी भी हो जाता हैं कि भीड़ भाड़ वाली जगह पर उनका ध्यान रखने के लिए कोई बढ़िया और तगड़ा बॉडीगार्ड हो । अब अगर बात करे तो बॉलीवुड में सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा जैसी चर्चा और वफादारी शायद ही किसी में दिखी होगी। सन 1994 से सलामन खान के साथ जुड़े शेरा अब तक सलमान के परिवार के सदस्य बन गए हैं। अब आप लोग सोच रहे होंगे की हम अचानक से सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा के बारे में बात कर रहे है तो आपको बता दें कि शेरा को सलमान के बॉडीगार्ड बने आज 25 साल पूरे हो गए हैं । इस बात की जानकारी खुद सलमान ने अपनी तस्वीर शेयर करके दी हैं ।

साल 1994 में सलमान के भाई सोहेल ने शेरा का इंटरव्यू लिया था और उन्हें सलमान के बॉडीगार्ड के तौर पर नौकरी दी थी। शेरा का एक डॉयलॉग भी फेमस है कि जब तक जिंदा रहूंगा, भाई के साथ रहूंगा।

तब सोहेल ने शेरा से कहा था कि वो अब से सलमान के साथ ही रहेंगे। और तब से आज तक वो सलमान के साथ ही हैं। शेरा का घर मुंबई में सलमान खान के घर गैलेक्सी के ठीक बगल में ही है।

शेरा की एक सिक्योरिटी कंपनी भी है, और इनकी कंपनी का नाम है टाइगर सिक्योरिटी। ‘टाइगर सिक्योरिटी’ स्टार्स को सुरक्षा मुहैया कराती हैं ।

शेरा सलमान खान के साथ फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ में भी नजर आ चुके हैं। साल 2016 में शेरा को एक मामले में पुलिस ने हिरासत में भी लिया था, और उन पर आरोप लगा था एक आदमी के साथ मारपीट का आरोप था । शेरा कई बार अपने इंटरव्यूज में यह भी बता चुके हैं, कि सलमान उन्हें अपना बॉडीगार्ड नहीं बल्कि भाई मानते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.