Categories
bollywood

महेश बाबू संग अपने रिश्ते पर शिल्पा शिरो’डकर ने खोला राज! ‘वो मेरी बहन से ज्यादा….😱

डेली बॉलीवुड

90s के समय में फेमस रहीं शि’ल्पा शिरोड’कर अपनी बहन नम्र’ता शिरो’डकर से बेहद प्यार करती हैं. नम्रता के पति महेश बाबू और उनके ब’च्चों संग भी शि’ल्पा और उनके परि’वार का गहरा रिश्ता है. हाल ही में शिल्पा ने महेश बाबू संग अपने बॉ’न्ड पर बात की.

बॉली’वुड की फि’ल्मों गोपी किशन, हम, किशन कन्हैया, खुदा गवाह संग अन्य फि’ल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रे’स शिल्पा शिरो’डकर का रिश्ता उनके जीजा और सुप’रस्टार महेश बाबू संग काफी स्पे’शल है. 90s के समय में फे’मस रहीं शि’ल्पा शिरोडकर अपनी बहन नम्र’ता शिरोडकर से बेहद प्यार करती हैं. नम्रता के पति महेश बाबू और उनके बच्चों संग भी शिल्पा और उनके प’रिवार का गहरा रिश्ता है. हाल ही में शिल्पा ने महेश बाबू संग अपने बॉ’न्ड पर बात की.

ई टाइ’म्स के साथ एक इंटर’व्यू में शिल्पा शिरोडकर ने कहा, ”मेरी माता-पिता के दु’निया से जाने के बाद नम्र’ता ने मेरी जिंदगी में उनकी जगह ले ली थी. वो मेरी ता’कत है. महेश सबके लिए सुपर’स्टार है, लेकिन मेरे लिए वो मेरे जीजा हैं. कभी-कभी वो मेरा मेरी बहन से ज्या’दा साथ देते हैं. अगर मुझे एक शब्द में हमारा रि’श्ता बताना हो तो वो ‘फैमि’ली’ होगा.

इंड’स्ट्री में नेपो’टिज्म के बारे में बोलीं शिल्पा 

नेपो’टिज्म पर अपने विचार शे’यर करते हुए शिल्पा ने कहा, ”मुझे नहीं लगता कि अगर कोई ब’च्चा अपने पिता या मां के जैसा करि’यर चुन रहा है तो इसमें कुछ गलत है. और भारत में तो ऐसा ही होता आया है, है ना? डॉ’क्टर का बेटा डॉक्टर, लॉयर का बेटा लॉयर, टीच’र का बेटा टीचर, ज्वेलर का बेटा ज्वेलर, एक्ट’र का बेटा एक्टर. उनके लिए ज’र्नी थोड़ी आसान हो आती है. लेकिन इसका मत’लब ये नहीं है कि उन्हें सफ’लता सिर्फ और सिर्फ इंड’स्ट्री में ही मिलेगी.

शिल्पा ने आगे कहा, ”सफ’लता उन्हें ही मिलती है जो उसके लायक होते हैं, जो उसके लिए मेहनत करते हैं. भग’वान की दया से उन्हें सफ’लता जरूर मिलती है. हमारी इंड’स्ट्री में कितने ही ऐसे लोग हैं जिनके पास कोई नहीं था और फिर भी उन्हों’ने बड़ा नाम कमाया है. तो आज अगर उनके बच्चे अपने माता-पिता के नक्शेक’दम पर चलना चाहते हैं तो इसमें बु’राई क्या है. मुझे लगता है कि सबको जज करना गलत है.

जब शिल्पा शिरोडकर से पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी का’स्टिंग का’उच का साम’ना किया है तो उन्होंने कहा, ”सच कहूं तो मुझे कभी का’स्टिंग काउच का सामना नहीं करना पड़ा. मुझे सिर्फ ब’ढ़िया लोग मिले, मेरे को-स्टा’र्स, डायरे’क्टर, प्रोड्यू’सर, टेकनी’शियन, सब बढ़िया थे मैंने इस इंड’स्ट्री में रहते हुए अपने बारे में बहुत कुछ सीखा है.

बता दें कि शिल्पा शिरोडकर को हाल ही में आई फिल्म गन्स ऑफ बना’रस में देखा गया था. इस फिल्म में उन्होंने स्पे’शल अपीयरेंस दिया था. शिल्पा 90s के समय की हिट एक्ट्रे’सेज में से एक हैं. उन्होंने टीवी की दुनिया में भी अपना नाम बनाया है. शिल्पा शिरो’डकर ने एक मुट्ठी आस’मान, सिल’सिला प्यार का और सावि’त्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पि’टल जैसे सीरियल में काम किया है.