Categories
Entertainment

शादी के 9 साल बाद शिल्पा शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी, बोली रात को सलमान मेरे घर आते थे और फिर….

हिंदी खबर

बॉलीवुड गलियारों में सितारों के रिलेशनशिप की च’र्चा में हमेशा से रही है। फिर चाहे बात अभी की हो या फिर 90वे के दशक की जाए, लेकिन अफे’यर की खबरों का सिल’सिला थ’मा नहीं। 90वें के दशक के सुपरस्टार रही शिल्पा शेट्टी का नाम कई दि’ग्गज सितारों के साथ जु’ड़ा। किसी के साथ उन्होंने अपने रिलेशन’शिप को कबूल किया तो किसी के साथ चुप’चाप डेटिंग करती रही, लेकिन सालों बाद अब जाकर शिल्पा ने रिलेशनशिप को लेकर बड़ी बात कही है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड की मशहूर अदा’कार शिल्पा शेट्टी ने शादी के 9 सालों बाद जाकर सलमान खान के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुला’सा किया है। शि’ल्पा शेट्टी और सलमान खान के रिलेशन’शिप के च’र्चे उन दिनों जोरो से थे, लेकिन दोनों ने एक दूसरे को लेकर हमेशा से ही चु’प्पी साधी। बता दें कि दोनों का प्या’र परवान शूटिंग के सेट से चढ़ा था, लेकिन कभी दोनों ने इस पर खुल के बात नहीं की, लेकिन अब जाकर सलमान खान के साथ रिश्ते को लेकर शिल्पा शेट्टी ने बड़ा ब’यान दिया है। शिल्पा शेट्टी ने पुराने दिनों को याद करते हुए सलमान को लेकर बड़ा खुला’सा किया।

अ’क्सर मेरे घर आते थे सल’मान खान

शिल्पा शेट्टी ने एक इंटरव्यू में कहा कि सल’मान खान अक्सर मेरे घर आते थे और रात को मेरे घर ही रूक जाते थे। इस दौ’रान वे पापा के साथ जम’कर मस्ती भी करते थे। जी हां, शिल्पा शेट्टी ने बताया कि सलमान खा’न उनके घर कभी भी आ जाते थे और हम सब मिलकर म’स्ती करते थे। सलमान खान का हमारे साथ रिश्ता एकदम परिवार जैसा हो गया था। पापा के साथ सलमान ड्रिं’क्स भी करते थे, ऐसे में वे पापा के साथ काफी ज्यादा क्लोज थे।