Categories
Other

शिल्पा शेट्टी ने किया ख़ुलासा, बताया -’22 साल की उम्र में बनाये थे इस एक्टर के साथ सं’बं’ध’

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी इन दिनो सोशल मीडिया पर काफ़ी छायी रहती हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फ़ोटोज़ और वीडियो अपलोड करती रहती हैं।फ़िल्मी सितारे सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल लाइफ़ के बारे में बता देते हैं। आजकल सितारे इंटर्व्यू में भी खुलकर बात करते हैं। शिल्पा शेट्टी ने भी एक इंटर्व्यू में बताया कि उन्होंने 22 साल की उम्र में ही अपनी व’र्जि’निटी खो दी थी लेकिन वो भी बॉलीवुड के ऐक्टर के साथ।

शिल्पा शेट्टी ने ब्रिटिश रियलिटी शो बिग ब्रदर में एक कंटेस्टेंट के रूप में भाग लिया था। इस शो में शिल्पा शेट्टी ने अपनी निजी जिंदगी और अपने करियर से जुड़े कुछ ख़ुलासे भी किए थे.

उन्होंने कहा कि 22 साल की उम्र में उन्हें सच्चा प्यार हो गया था जिसके बाद उन्होंने अपनी वर्जिनिटी खो दी थी। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि जिससे शिल्पा शेट्टी को प्यार हुआ वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के अभिनेता अक्षय कुमार थे।

शिल्पा उस समय फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ की शूटिंग कर रही थी और उस समय उनका अफेयर अक्षय के साथ शुरू हो गया था। बता दें उन दिनों शिल्पा और अक्षय के अफ़ेयर की खबरें आए दिन आया करती थी लेकिन शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार का यह रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया और दोनो अलग हो गये।

शिल्पा और अक्षय के ब्रेकअप के बाद एक इंटरव्यू के दौरान जब शिल्पा शेट्टी से उनके और अक्षय कुमार के रिश्ते के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह मेरी जिंदगी का सबसे बुरा दौर था अब मैं खुश हूं कि मैं उसके ऊभर गई। हर काली रात के बाद नया सवेरा होता है। मेरा प्रोफेशन अच्छे दौर से गुजर रहा था लेकिन पर्सनल लाइफ ने मुझे बहुत परेशान किया। अब अच्छा लग रहा है कि वह सब कुछ पीछे रह गया।

उन्होंने यह भी कहा कि जब आप किसी से सच्चा प्यार करते हैं और आपको यह पता चलता है कि यह सब एक झूठ है तब आपको बहुत दर्द होता है मेरे साथ कुछ वैसा ही हुआ.

Leave a Reply

Your email address will not be published.