Categories
Other

बेटे शोविक की गिरफ्तारी पर पिता इन्द्रजीत चक्रवर्ती ने दी बधाई, कहा…….

खबरें

बेटे की गिरफ़्तारी और बेटी पर लटक रही गिरफ़्तारी की त’लवार के बीच रिया और शौविक के पिता इन्द्रजीत चक्रवर्ती ने चुप्पी तोड़ी है. रिया चक्रवर्ती के पिता ने कहा, ‘बधाई हो इंडिया, आपने मेरे बेटे को गिरफ्तार किया है, मुझे यकीन है कि अगला नंबर मेरी बेटी का है. मुझे नहीं पता कि उसके बाद कौन है. आपने एक मध्यम वर्गीय परिवार को प्रभावी रूप से ध्वस्त कर दिया है. बेशक, न्याय के लिए सब कुछ जायज है. जय हिंद’

आज से करीब डेढ़ महीने पहले रिया चक्रवर्ती ने ट्वीट करते हुए सुशांत सिंह राजपूत मामले की CBI जांच कराने की मांग की थी. उस वक़्त उन्हें अंदाजा भी नहीं रहा होगा कि जो गड्ढा वो खोद रहीं हैं उसमे खुद गिर जायेंगी. मामला सीबीआई के पास आया तो रिया और उसके भाई के काले कारनामे सामने आने लगे. सुश्गंत सिंह राजपूत की मौत की जांच और सीबीआई पीछे छूट गई. मामला में ड्र’ग्स का एंगल आ गए और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो फ्रंटफुट पर आ गई. एक के बाद एक सनसनीखेज खुलासे होने लगे. रिया के भाई शौविक की गिर’फ़्ता’री हो गई और खुद रिया पर गिर’फ़्ता’री की त’लवार लटकने लगी.

बेटे और बेटी की करतूतों पर शर्मिंदा होने की बजाये इन्द्रजीत चक्रवर्ती अब विक्टिम कार्ड खेल रहे हैं. अपने बेटे और बेटी की करतूतों पर शर्मिंदा होने की बजाये तंज कस रहे हैं कि उनके मध्यमवर्गीय परिवार को बर्बाद कर दिया गया.