Categories
News

सामने अाई श्री देवी के नि’धन की असली वजह, अंति’म समय में चेहरे से निकल रहा था खू’न….

हिंदी खबर

एक दिन अचा’नक यह खबर आयी की बॉलीवुड की महिला सु’परस्टार श्रीदेवी की मौ’त हो गयी है किसी को भी इस बात पर यकीन नहीं हुआ की उनकी चहेती अभिनेत्री की मृ’त्यु कैसे हो सकती है पर धीरे धीरे श्रीदेवी की मौ’त का सच सामने आया स्वर्गीय अभिनेत्री श्रीदेवी की बाथ’टब में डूब’कर हुई मृ’त्यु के राज से अभी हाल ही में एक और प’र्दा उठा है. श्रीदेवी के नाम पर उनकी बायोग्राफी “श्रीदेवी इटरनल गोडेस” लिखने वाले राइटर सत्यार्थ नायक ने यह खुला’सा किया है की श्रीदेवी लो ब्लड प्रेशर की पेशें’ट थी. लो ब्लड प्रेशर की मरीज होने की वजह से वह अक्सर बेहो’श हो जाया करती थी. अपने द्वारा लिखी गयी श्रीदेवी की जीवनी में इस बात पर सत्यार्थ नायक ने श्रीदेवी के नजदीकी कई लोगों के वक्तव्य भी शामिल किए हैं.

एक इंग्लिश न्यूज़ पेपर को दिए इंटरव्यू में सत्यार्थ नायक ने बताया “मैंने पंकज पराशर (जिन्होंने “चालबाज” फिल्म में श्रीदेवी को निर्देशित किया था) और नागार्जुन से मुलाकात की. उन्होंने मुझे इस बारे में जानकारी दी कि श्रीदेवी को ब्लड प्रेशर की स’मस्या थी. जब श्रीदेवी नागार्जुन और पंकज पराशर के साथ काम कर रही थी तब वह कई बार बाथरूम में बेहोश हो गई थी. फिर मैंने इस मामले में श्री देवी जी की भतीजी माहेश्वरी से भी बात की. उन्होंने भी मुझे यही बताया कि श्रीदेवी जी बाथ’रूम के फर्श पर गि’री हुई मिली थी और उनके चेहरे से खून निकल रहा था. बोनी कपूर ने भी मुझे बताया कि एक दिन अ’चानक चलते चलते श्रीदेवी अचा’नक गिर गई थी”

जैसा कि मैंने आपको बताया कि वह लो ब्लड प्रेशर की म’रीज थी. इसके पहले केरल के एक डीजीपी ने कहा था कि श्रीदेवी की मौ’त एक एक्सी’डेंट नहीं बल्कि म’र्डर थी. 24 फरवरी 2018 को इंडिया की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी की मृ’त्यु ने सबको सकते में डाल दिया था. खबरों के अनुसार श्रीदेवी को दुबई में उनके होटल के रूम में बाथटब में बेहो’शी की हा’लत में पाया गया था. श्रीदेवी को सबसे पहले उनके पति बोनी कपूर ने देखा था. डे’थ सर्टिफि’केट में बताया गया है कि मौ’त डूबने की व’जह से हुई है. इसके बाद उनकी रहस्य’मई मृ’त्यु को लेकर बहुत सारी अट’कलें लगाई जा रही थी.