Categories
Other

होटल के कमरे में बिना कपड़ों के पकड़ी गयी यह अभिनेत्री, मासूमियत ऐसी की यक़ीन नहीं कर पाएँगे

बॉलीवुड हो या कोई और इंडस्ट्री, हर दिन सितारे किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। फ़िल्म इंडस्ट्री की कई अभिनेत्री अपनी हरकतों की वजह से चर्चा में रही हैं तो कुछ अपने काम की वजह से। केलेब्रिटी आए दिन होटल में जाते रहते हैं। बता दें बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री को पुलिस ने होटल के कमरे से वे’श्य’वृति के आरोप में पकड़ा।

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वो हैं श्वेता बसु प्रसाद। 28 साल की श्वेता साउथ के साथ बॉलीवुड की भी कई फ़िल्मों में काम कर चुकी हैं। 31 अगस्त 2014 को हैदराबाद में पुलिस ने श्वेता को होटल के कमरे से रंगे हाथों पकड़ा था जिसके बाद उन्हें रेस्‍क्‍यू होम भेज दिया गया था।

वे’श्‍या’वृत्‍ति के आरोप में दो महीने रेस्‍क्‍यू होम में गुजारने के बाद एक्‍ट्रेस श्वेता ने ने इस मामले में पहली बार एक अंग्रेजी दैनिक से बात करते हुए श्‍वेता ने अपनी चुप्‍पी तोड़ी है. उन्‍होंने उस रात की पूरी कहानी बयां की है, जिस रात उन्‍हें वेश्‍यावृत्‍ति के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. गिरफ्तारी के बाद अगले 60 दिन उन पर कितने भारी गुजरे इस बारे में भी श्‍वेता ने दिल खोलकर अपनी बातें रखीं.

श्‍वेता का कहना है कि उन्‍हें इस पूरे मामले में एक पत्रकार के अलावा और किसी से कोई शिकायत नहीं है. उनका कहना है कि मेरे उस बुरे समय में उस पत्रकार ने मेरी तरफ से एक बयान फैला दिया. उन्‍होंने कहा, ‘दो महीने तक मेरी पहुंच अखबारों और वेबसाइटों तक नहीं थी, इसलिए मुझे इस बारे में पता ही नहीं था, लेकिन मेरी तरफ से वो बयान हर तरफ फैला दिया गया. मुझे तो रेस्‍क्‍यू होम से बाहर आने के बाद इस बारे में पता चला.’

श्‍वेता ने उस बयान को सिरे से खारिज कर दिया है, जिसे उनकी गिरफ्तारी के बाद हर अखबार, वेबसाइट और न्‍यूज चैनल ने दिखाया. उस बयान में कहा गया था, ‘मैंने अपने कॅरियर में गलत निर्णय लिए, क्‍योंकि मेरे पास पैसे की दिक्‍कत थी. मुझे अपने परिवार की मदद करनी थी, मेरे लिए सभी रास्‍ते बंद हो गए थे और कुछ लोगों ने मुझे वेश्‍यावृत्ति के धंधे में आकर पैसा कमाने के लिए प्रेरि‍त किया. मैं निसहाय थी और मेरे पास कोई विकल्‍प बचा नहीं था, इस तरह से मैं इस धंधे में आ गई. ऐसा भी नहीं है कि इस तरह की समस्‍या से सिर्फ मैं ही ग्रसित हुई हूं, बल्कि कई अन्‍य अभिनेत्र‍ियां भी इस दौर से गुजरी हैं.’ श्‍वेता ने कहा, ‘मैंने ऐसा कोई बयान नहीं दिया, मैं तो हिरासत में थी. मुझे तो अपने माता-पिता और भाई तक से बात करने की इजाजत नहीं थी, फिर मैं मीडिया से कैसे बात कर सकती थी.’

Leave a Reply

Your email address will not be published.