Categories
Other

Bigg Boss 13: घरवालों को लगेगा सबसे बड़ा झटका, सिद्धार्थ शुक्ला होंगे अब शो से बहार!

बिग बॉस 13 कई मायनों में सुपरहिट साबित हो रहा है. इस सीजन में रोजाना कोई ना कोई नया विवाद शो को और मजेदार बना रहा है. घर के सभी सदस्य बेहद अच्छा खेल रहे हैं लेकिन घर के सबसे चर्चित चेहरे सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर एक खबर आ रही है. बिग बॉस में अब कुछ ऐसा होने वाला है जिससे दर्शकों का दिल टूट सकता है.

चार दिसम्बर को सोशल मीडिया पर पूरा दिन #StayStrongSidharth ट्रेंड करता रहा और इसी बीच एक ऐसी खबर आई जिससे घरवाले ही नहीं बल्कि सिद्धार्थ के फैन्स को भी झटका लग सकता है. चार दिसम्बर को बिग बॉस का एक प्रोमो दिखाया गया था जिसे देखने के बाद ये साफ़ हो गया था की पारस छाबड़ा घर से बेघर हो गये हैं लेकिन इस वीडियो की सच्चाई क्या है ये अब सामने आया है.

प्रोमो वीडियो की सच्चाई पता लगने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स को बड़ा झटका लगने वाला है. सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स को काफी परेशानी होने वाली है. अमरउजाला के मुताबिक, इंस्टाग्राम पर बिग बॉस के फैन पेज ‘खबरी न्यूज’ ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसके अनुसार बिग बॉस से पारस छाबड़ा नहीं बल्कि सिद्धार्थ शुक्ला घर से बेघर होंगे. खबरी न्यूज़ के अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला को टाइफाइड है जिस वजह से उनकी तबियत बिगड़ रही है, इसलिये उन्हें घर से बाहर भेजा जा रहा है. अगर सिद्धार्थ घर से बेघर होंगे तो पूरा खेल पलट जायेगा. घरवालों में सिद्धार्थ के जाने का सबसे बड़ा झटका सहनाज़ को लगेगा.

ख़बरों के अनुसार बिग बॉस द्वारा पारस को सीक्रेट रूम में भेजा जायेगा. वैसे तो शो जनवरी में खत्म होना था लेकिन अब बीग बॉस 5 हफ्ते एक्सटेंड कर दिया गया है. चार दिसम्बर को शो का प्रोमो दिखाया गया था जिसमे शहनाज़ रोती हुई नज़र आ रही हैं और वो आसिम को बता रही हैं की उन्हें सच में सिद्धार्थ से प्यार है. अगर सिद्धार्थ के शो से बाहर जाने की बात कन्फर्म होती है तो शहनाज़ को बहुत बाद झटका लगेगा. आपको बता दें शो में शहनाज़ सिद्धार्थ के सबसे करीब है और वीओ उनकी हर चीज़ का ध्यान भी रखती हैं और तो और वो सिद्धार्थ के साथ बीएड भी शेयर करती हैं.

ये तो सब जनते हिं जिस तरह से शहनाज़ सिद्धार्थ की छोटी छोटी चीज़ों का ध्यान रखती हैं ठीक वैसे ही सिद्धार्थ भी उन्हें लेकर काफी भावुक हैं.जब शहनाज़ सिद्धार्थ से नाराज़ हो जाती हैं तो सिद्धार्थ उन्हें खुद मनाते हैं. दोनों शो में खूब मस्ती मजाक करते नज़र आते हैं.

सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ की एक रोने वाली फोटो वायरल हो रही थी जिसके बाद सोशल मीडिया पर #StayStrongSidharth ट्रेंड करने लग गया था. हम सिद्धार्थ शुक्ल के घर से बेघर होने की किसी भी तरह की कोई पुष्टि नहीं करते.

आपको बता दें कमर में चोट लगने की वजह से देवोलिना घर से बाहर हो चुकी हैं. मीडिया को दिए गये एक इंटरव्यू में देवोलिना ने बिग बोस हाउस से जुड़े कई खुलासे किये. जब उनसे सिद्धार्थ के साथ रोमांस के बारे मेंपूछा तो देवोलिना ने कहा – ‘देखने में ऐसा लगता है कि सिद्धार्थ बहुत बदतमीज और घमंडी इंसान हैं लेकिन यह सच नहीं हैं। वह नेक दिल शख्स हैं। सिद्धार्थ और मेरा जो भी रोमांस देखने को मिला वह केवल मस्ती थी।’ 

शो की बात करें तो बीतों दिनों बिग बॉस हाउस में कई नए ट्विस्ट देखने को मिले हैं. शो में शेफाली बग्गा, मधुरिमा तुली और अरहान खान की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.