Categories
News

मध्य प्रदेश: रै’ली में बु’जुर्ग कि’सान की मौ’त से हड़’कंप, सिं’धिया ने कहा कां’ग्रेस कर रही घ’टिया….

हिंदी खबर

मध्य प्र’देश, एए’नआइ। म’ध्य प्र’देश में भा’जपा के स्टा’र प्रचा’रक ज्योतिरा’दित्य सिंधि’या की रै’ली में एक बुजु’र्ग कि’सान की क’थित तौ’र पर दि’ल का दौ’रा प’ड़ने से हु’ई मौ’त पर सि’यासत ग’र्म हो ग’ई है। कांग्रे’स लगा’तार भा’जपा प’र कि’सान की मौ’त को लेक’र भाज’पा को जि’म्मेदार ठ’हरा रही है। व’हीं अ’ब सिंधि’या ने विप’क्ष को क’रारा जवा’ब देते हुए कहा कि कां’ग्रेस बेह’द ही घा’टिया राज’नीति क’र रही है। उन्हों’ने ट्वी’ट क’रते हुए कि’सान की मौ’त प’र सफा’ई दे’ते हु’ए कहा कि कांग्रे’सी हमे’शा की त’रह संवेद’नशील मु’द्दे प’र भी घटि’या राज’नीति क’र रहे हैं।

सिंधि’या ने ट्वी’ट क’रते हुए क’हा,’ आ’ज इ’स रै’ली में मेरे पहुं’चने के पह’ले ही ह’मारे अन्न’दाता की दु’खद मृ’त्यु हो चु’की थी, जिन’को त’त्काल कार्य’कर्ताओं द्वा’रा अस्प’ताल भी पहुं’चाया ग’या था। उन्हों’ने कहा कि मु’झे स’भा स्थ’ल प’र पहुं’चने के बा’द ज’ब इ’स दुख’द घट’ना की जानका’री मि’ली तो मैं’ने सब’से पह’ले व’हां हमारे अन्न’दाता के लि’ए मौ’न र’खवा कर श्रद्धांज’लि अ’र्पित की। मेरे लिए राज’नीति ज’न से’वा का मा’ध्यम है और इ’सका सर्टि’फिकेट मु’झे कां’ग्रेस से न’हीं चा’हिए’।

ब’ता दें कि मंधा’ता विधान’सभा क्षे’त्र के उप’चुनाव में रवि’वार बीजे’पी के स्टा’र प्रचार’क ज्योति’रादित्य सिंधि’या चुना’वी स’भा को संबो’धित करने पहुं’चे थे। मीडि’या रि’पोर्ट के मुता’बिक, सिं’धिया के आने से पह’ले स्था’नीय नेता’ओं के भा’षण च’ल रहा था। इ’सी दौ’रान ज’ब पं’धाना से भजा’पा वि’धायक रा’म दां’गोरे भाष’ण दे रहे थे, त’भी व’हां मौ’जूद एक कि’सान की अचान’क मौ’त हो ग’ई। गौरतल’ब है कि म’ध्य प्र’देश में 28 सी’टों पर हो’ने वा’ले उपचु’नाव के लिए इ’न दि’नों जो’र-शो’र से रा’ज्य के ने’ता प्रचा’र में जु’टे हु’ए हैं।