Categories
Other

सिंगर बादशाह का हुआ रोड एक्सीडेंट, जिसमें उनकी…

रैपर आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया उर्फ बादशाह का पटियाला के पास राजपुरा में कार एक्सीडेंट हो गया. आपको बता दें कि इस एक्सीडेंट में वो बाल-बाल बच गए है. जानकारी के मुताबिक ये हादसा उस समय हुआ जब बादशाह की कार राजपुरा के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 44 के इंटर सेक्शन पर बन रहे एक निर्माणाधीन ओवरब्रिज से गुजर रही थी. आपको बता दें कि उनके कार की गति बहुत ज्यादा तेज थी और ठंड की वजह काफी धुंध के चलते चालक को सड़क पर रखे गए कंक्रीट के स्लैब्स नहीं देखा.

आपको बता दें कि इस दुर्घटना में बाद बादशाह की कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है पर वो पूरी तरह से ठीक है. कंक्रीट के स्लैब सड़क पर अच्छे से नहीं रखे गए थे और ऐसी दुर्घटना का अंदेशा पहले ही बना हुआ था. पानीपत-जालंधर राष्ट्रीय राजमार्ग 44 को बनने की पूरी अवधि मार्च 2011 की थी लेकिन इस पर आज तक काम चल रहा है.

आपको बता दें कि नेशनल हाईवे 1 पर सरहिंद और मंडी गोबिंदगढ़ के बीच भी सुबह एक आर्मी ट्रक और कैमिकल लोडेड कैंटर दुर्घटनाग्रस्त हो गए थे. इसकी वजह घने कोहरे को बताया जा रहा है. इस दुर्घटना में तकरीबन 50 वाहन एक दूसरे से टकराते चले गए थे. मशहूर रैपर बादशाह की गाड़ी भी दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी. हालांकि एयरबैग्स के खुल जाने के चलते उन्हें कोई चोट नहीं लगी और वो सुरक्षित बच निकले थे.

आपको बताते चले कि इसी जगह एक अन्य दुर्घटना में एक शख्स की मौत हुई है. वहीं दोनों ही दुर्घटनाएं घने कोहरे और घटी हुई विजिबलिटी के चलते हुईं है. पुलिस ने बताया कि यहां हुईं दुर्घटनाओं में एक दर्जन से ज्यादा लोग दुर्घटनाग्रस्त हुए हैं. इलाज के बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.