Categories
Other

लाइव कॉन्सर्ट में इस सिंगर ने उतार दिए अपने सारे कपड़े, उसके बाद किया…

मशहूर सिंगर बिली ईलिश के लिव कॉन्सर्ट का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हो रहा है।बिली ने अपने लाइव कॉन्सर्ट में अपने सारे कपड़े उतार दिए। उनके इस वीडियो ने इंटर्नेट पर हंगामा मचा दिया है।

दरसल बिली ने लाइव कॉन्सर्ट में अपने सारे कपड़े उतार कर बॉडी शेमिंग पर कड़ा संदेश दिया. एक वेब पॉर्टल के मुताबिक़ सिंगर बिली अपने इस कॉन्सर्ट में कहा कि अगर वह कंफर्टेबल कपड़े पहनती हैं तो वह महिला नहीं हैं. अगर वह कपड़े उतारती हैं तो उनका कैरेक्टर ठीक नहीं है. आखिर ऐसा क्यों है?

सोशल मीडिया पर कमेंट्स पढ़ना किया बंद 
हाल में हुए 2020 ब्रिट अवॉर्ड में बिली को सर्वश्रेष्ठ अंतर्राष्ट्रीय महिला कलाकार के पुरस्कार से सम्मानित किया गया था. जहाँ उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बनाए रखने और अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर आने वाले कमेंट्स को पढ़ने से खुद को रोकने के बारे में बात करते हुए कहा था, “मैंने कमेंट्स पढ़ना बंद कर दिया है, इससे मेरी जिंदगी खराब हो रही थी. आपको जितनी अच्छी या कूल चीजें करने को मिलती है, लोग आपसे उतना ही नफरत करने लगते हैं.” 

हाल ही में जेम्स बॉन्ड सीरीज की आने वाली फिल्म ‘नो टाइम टू डाइ’ का नया गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया था, जिसे गायिका बिली ईलिश ने गाया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.