Categories
bollywood News

इंडि’यन आइ’डल 2″ के विनर और नेहा कक्क’ड़ को हराने वाले मश’हूर सिंगर……..का 29 की उम्र में नि’धन, नेहा हुई भा’वुक बोलीं- आप हमे’सा…….

ब्रेकिंग न्यूज़

दोस्तों बॉली’वुड की मश’हूर गायि’का नेहा कक्क’ड़ को कौन नही जानते। नेहा आज के सम’य मे किसी परि’चय की मोह’ताज नही हैं। इनके द्वारा गाये गए जाने बच्चे बच्चे की जुबा’न पर छाए रहते हैं। नेहा के हजा’रों फै’न्स हैं। इनकी आवा’ज का जादू लोगों के सिर चढ़ के बो’लता है। आप इन दिनों नेहा क’क्कड़ को सोनी टीवी पर आने वाले शो इंडि’यन आइ’डल के जज की भूमि’का में देखा होगा। लेकि’न क्या आप जान’ते हैं कि आज जिस शो में नेहा क’क्कड़ बतौर जज नज’र आ रहीं हैं कभी वे इसी शो में एक प्रति’भागी के रूप में शा’मिल हुई थीं।

जी हां दो’स्तों नेहा क’क्कड़ इंडि’यन आइ’डल सिजन 2 में बतौर कंटे’स्टेंट आई थीं। और नेहा इस शो की विनर नही बन सकीं थीं। इस सी’जन के विनर राज’स्थान के संदीप आ’चार्या बने थे। सीज’न 2 के विजेता सं’दीप आचा’र्या राज’स्थान के बीका’नेर से थे। लेकिन अफ’सोस कि अब संदी’प हमारे बीच नही है। संदीप 15 दिस’म्बर साल 2013 में इस दुनि’या को हमेशा के लिए अलविदा कह गए। उस व’क़्त संदीप की उम्र के’वल 29 वर्ष की थी।

संदीप ने जब इंडि’यन आइ’डल का ख़ि’ताब जीता था,तब वे केवल 22 साल के थे। इत’नी छोटी उम्र में उन्हों’ने इतनी बड़ी सफ’लता हासिल कर ली थी। इन्होंने सीजन 2 में सभी को अपने आवाज का दीवा’ना बना लिया था। नेहा कक्क’ड़ भी इस शो की कंटे’स्टेंट थी लेकिन नेहा विजे’ता नही बन सकीं थी। टॉप 8 में पहुच कर एलि’मिनेट हो गई थीं। इंडि’यन आइ’डल का खि’ताब जीतने वाला व्य’क्ति छोटी सी उम्र में अपने जी’वन से हार गए।

संदी’प का जन्म 4 फरवरी 1984 में बीका’नेर राज’स्थान में हुआ था। साल 2005 में इन्हों’ने पहली बार राज’स्थान के फेमस शो गो’ल्डन वाय’स ऑफ राज’स्थान सिं’गिग कॉम्प’टीशन में हि’स्सा लिया था, और संदी’प इनमे वि’जेता भी बने थे। इसके बाद साल 2006 में इन्हों’ने सिं’गिंग रिय’ल्टी शो इंडि’यन आय’डल में हिस्सा लिया और वहां भी यह वि’जेता रहे। लेकिन साल 2013 में केव’ल 29 वर्ष की उ’म्र में संदी’प का नि’धन हो गया। यह पीलि’या रोग से पी’ड़ित हुए और 15 दिन तक गुड़’गांव में एक हॉस्पि’टल में एड’मिट भी रहे। लेकिन इ’लाज के दौ’रान ही इन’का निध’न हो गया।

जब संदीप का नि’धन हुआ तब वे पि’ता बन चुके थे। वे एक मही’ने की ब’च्ची के पिता थे, उन्हें बेटी के साथ कुछ समय बिता’ने भर का वक़्त नही मिला। और उन’की बेटी भी हमेशा के लिए पि’ता के प्यार से अन’जान रह गई। संदीप के निध’न की खबर ने उस वक़्त में इंडि’यन आइड’ल के जज सोनू निगम, फरहा और अनु मलि’क को गहरा झट’का दिया था।