Categories
Other

इस मशहूर सिंगर का हुआ नि’धन, म्यूजिक इंदुस्ट्री में छाई शोक की लहर

अमेरिकी हिप हॉप स्टार जूस वर्ल्ड का 21 साल की उम्र में निधन हो गया है. सिंगर की मौत की वजह से म्यूजिक इंडस्ट्री में मातम छा गया है. आपको बता दें फ़िलहाल इनकी मौत की वजह स्पष्ट नहीं हो पायी है. सोशल मीडिया पर इनके फैन्स इन्हें अपनी-अपनी तरफ से श्रद्धांजलि व्यक्त कर रहे हैं.

ख़बरों के अनुसार सिंगर का छह दिन पहले ही जन्मदिन था. जूस अपना जन्मदिन मनाने कैलिफोर्निया से शिकागो के मिडवे एयरपोर्ट के लिए निकले और यात्रा के दौरान उनका दिमागी संतुलन खो गया. जिसके बाद उन्हें स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहाँ उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

इनकी मौत से इनके फैन्स सदमे में है. ऐसा कहा जा रहा है जूस की मौत इंडस्ट्री के लिए बहुत बड़ा नुकसान है. दरअसल मई महीने में बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड में जूस का नाम टॉप न्यू आर्टिस्ट के तौर पर था. इसी वजह से उनकी मौत पर म्यूजिक इंडस्ट्री काफी हैरान है.

शिकागो पुलिस विभाग के एक प्रवक्ता ने शिकागो सन-टाइम्स को बताया कि “अफसरों को बेईमानी से खेलने का कोई संकेत नहीं मिला” जो घटनास्थल पर उपस्थित थे जूस को गंभीर हालत में स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, और बाद में मृत घोषित कर दिया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.