Categories
cricket

अभी अभी भारतीय क्रिकेट टीम में दौड़ी शो’क की लहर, नही रहें दि’ग्गज गेंदबाज के……

खबरें

भा’रतीय क्रि’केट टी’म के लिए खे’लने वाले ते’ज गें’दबा’ज मो’हम्म’द सि’राज के पि’ता का शु’क्रवा’र को इं’तका’ल हो गया। सि’रा’ज अभी भा’रती’य टीम के साथ आ’स्ट्रे’लि’या दौरे पर हैं और इस युवा गें’द’बाज ने टीम के साथ ही रहने का फै’स’ला किया है। बी’सीसी’आ’ई ने शनिवार को एक ब’यान जा’री कर इस बात की जा’नका’री दी।

बी’सी’सी’आ’ई ने ब’ताया कि बो’र्ड ने उनसे च’र्चा कर स्वदे’श वाप’स लौ’टने का प्रस्ताव दिया था ले’किन सि’राज ने इस प्र’स्ता’व को ठु’करा आ’स्ट्रेलि’या में र’हने का ही फै’सला किया है।

बीसीसीआई ने बयान में कहा, “भा’रतीय टी’म के ते’ज गें’दबा’ज मो’हम्म’द सि’राज ने श’क्रवा’र को अपने पिता को खो दिया। बी’सी’सी’आ’ई ने सि’राज के साथ बात की और उन्हें स्वदे’श जा दु’ख के स’मय में अपने प’रिवार के साथ रहने का प्र’स्ता’व दिया।”

बयान के मुताबिक, “तेज गेंदबाज ने टीम के साथ रहने का फैसला किया है। बीसीसीआई उनका दु’ख समझती है और इस मु’श्कि’ल दौ’र में उनका साथ देगी।” बीसी’सी’आ’ई ने साथ ही मी’डिया से कहा है कि वह इस मु’श्कि’ल समय में सि’राज की नि’जता का स’म्मा’न करे।

बीसीसीआई के प्रमुख और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने सि’राज के पिता के इं’त’काल पर शो’क व्यक्त किया है। सि’राज आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते हैं। क्लब ने ट्विटर के माध्यम से सिरा’ज के साथ अपना दु’ख सा’झा किया।

सिरा’ज भारतीय टेस्ट टीम में शामिल हैं और अभी सिडनी क्वा’रंटी’न हब में हैं। को’विड सम्बंधी प्रतिबंधों के कारण वह अपने पिता के अंति’म संस्का’र के लिए भारत नहीं लौट सकेंगे।