Categories
News

स्मृति ईरानी के लेटे’स्ट पोस्ट में छल’का उनका दर्द, तस्वीर शेयर कर बोलीं- ‘जा’न ले लो मेरी’

डेली न्यूज़

सोशल मीडिया पर काफी ए’क्टिव रहने वाली स्मृ’ति ईरा’नी की फोटो इन दिनों काफी वाय’रल हो रही है. इस फोटो को खुद स्मृ’ति ने ही अपने इंस्टा’ग्राम पर शेयर किया और लिखा कि- ‘जान ले लो मेरी’

कभी टीवी में फेमस एक्ट्रे’स रह चुकीं स्मृ’ति ईरानी आज केन्द्री’य मंत्री बन चुकीं हैं. स्मृ’ति मंत्री के कामों को ब’खूबी करने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी ए’क्टिव रहती है. और देश के हर मुद्दे पर खुल’कर अपनी राय देती है. स्मृ’ति अक्सर सोशल मी’डिया पर अपनी और अपने ब’च्चों की तस्वी:रें भी शेयर करती रहती है. अब हाल ही में स्मति ने अपनी एक सेल्फी इंस्टा’ग्राम पर शेयर की जो काफी वाय’रल हो रही है.

स्मृति ने शेयर की सेल्फा

दरअ’सल स्मृति ने अपनी इस से’ल्फी में अपना ‘जान ले लो’ वाला लुक  अपने फै’न्स के साथ शेयर किया है. इस से’ल्फी को शेयर करते  उन्होंने लिखा कि , ‘जान ले लो मेरी लुक, मम्मा…की ल’ड़ाई को लेकर चीख पुकार के साथ ऑन’लाइन मी’टिंग.’  स्मृति ने इस फोटों में वर्किंग मॉ’म्स का हैश’टैग भी यूज किया लिखा कि, ‘जब नाक अलग तरह से सिकु’ड़ने लगती है.’ स्मृति की ये सेल्फी उनके फैन्स को भी काफी पसंद भी आ रही है. और फोटो पर काफी क’मेंट और लाइ’क्स भी आ रहे हैं.

मेरे लिए मेरा परि’वार सबसे पहले हैं

इससे पहले भी  स्मृ’ति ने पति और तीनों बच्चों के साथ एक फोटो शे’यर की थी. और लिखा था कि “ऐसे दिन हैं जब आपको अपने आस-पास के वाता’वरण में खुद को के’न्द्रित करने की आवश्य’कता होती है. शोर के बीच में भी आप उन लोगों पर एक नज़र डालते हैं जो मायने रखते हैं. कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कहाँ जाते हैं, कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किससे मि’लते हैं, अगर आपके जीवन में ऐसे लोग हैं जो आपको सिर्फ अपने होने के लिए स्वी’कार करते हैं. तो उन्हें अपने जीवन में एक आशी’र्वाद के रूप में गिनें. मेरे लिए वो लोग मेरे परि’वार के लोग हैं.