Categories
News

स्मृति ईरानी ने ओवैसी और केसीआर पर साधा नि’शाना बोलीं- घुसपै’ठियों की…..

डेली न्यूज़

हैदरा’बाद में ग्रेटर हैद’राबाद नगर निगम (जीएचएमसी) चुनाव प्रचार जोरों पर है. पहली दिसं’बर को मतदान होगा. मत’दान से पहले राजनी’तिक दलों के नेता एक दूसरे पर नि’शाना साध रहे हैं. युवा भार’तीय जनता पार्टी के राष्ट्री’य अध्य’क्ष और सां’सद तेज’स्वी सू’र्या ने चुनाव प्रचार के दौरान एआईएमआईएम नेता असदु’द्दीन पर जमकर निशाना साधा था. अब केंद्रीय मंत्री स्मृ’ति ईरानी ने तेलंगाना के हैदरा’बाद से ओ’वैसी और केसीआर पर हमला बोला है. अवैध प्रवा’सियों के मुद्दे पर उन्होंने दोनों पार्टियों को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि दोनों दलों का यह अपवित्र गठबंधन है, ये घुसपै’ठियों के साथ खड़े दिखते हैं.

स्मृ’ति ने कहा कि हमारे सैनिक हमारी सीमा’ओं को सुरक्षित रखने के लिए अथक संघर्ष कर रहे हैं, यहां इस ऐतिहा’सिक शहर हैदराबाद में एआईएमआईएम और टीआरएस अवैध प्रवा’सियों को तेलं’गाना की मतदाता सूची में जगह देने के लिए मिल’कर काम कर रहे हैं.

केंद्रीय मंत्री ने कहा, ‘हमें घुसपै’ठियों से आम भार’तीयों के हितों की रक्षा सुनि’श्चित करनी होगी. AIMIM और TRS आम भारतीयों या हैदरा’बाद के वोटरों के साथ नहीं, बल्कि अवैध घुस’पैठियों के साथ खड़ी है ताकि उनके जरिए अपना राज’नीतिक हित साध सके.

स्मृ’ति ईरानी ने आरोप लगाया कि एआईएमआईएम नेताओं ने अपने राजनी’तिक कार्या’लय का दुरुप’योग किया है. मतदा’ताओं की सूची में अवैध अप्रवा’सियों को शामिल करने के लिए और टीआरएस सर’कार ने उनके खि’लाफ कोई कार्रवाई नहीं की.

केंद्रीय कपड़ा मंत्री ने कहा कि टीआ’रएस और एआईएमआईएम यह सा’बित करना चाहते हैं कि इस शहर पर अवैध प्रवासियों का अधि’कार है और हमारे भार’तीय नाग’रिकों का नहीं. आने वाले जीएच’एमसी चुनाव तेलं’गाना में होने वाले आम विधा’नसभा चुनाव की दिशा तय करेंगे. हैदरा’बाद के सभी 150 वार्ड में पहली दिसं’बर को मतदान होगा.