Categories
Other

सोनम कपूर के बयान को सुन भड़क उठी बॉलीवुड की ये अभिनेत्री, खुलेआम कहा- ‘मूर्ख महिला’

सोनम कपूर बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री में से एक हैं. लेकिन कभी कभी वो ऐसी हरकत कर जाती हैं जो लोगों को नागवार गुज़रता हैं. आपको बता दें सोनम कपूर फिल्मों के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं. सोनम कपूर सोशल मीडिया पर राजनीतिक मुद्दों से जुड़े बातों में भी अपना पक्ष रखती हैं. इसी वजह से कभी कभी अपने बयानों के जरिये लोगों के घेरे में आ जाती हैं और लोग उन्हें ट्रोल कर देते हैं. कुछ ऐसा ही आज भी हुआ हैं. आइये आपको बतातें चले पूरी बात.

पेटा ने हाल ही में अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर वीडियो साझा किया. इस वीडियो को साझा करते हुए पेटा ने बताया कि कैसे भारत में शादियों में इस्तेमाल होने वाले घोड़ों के साथ बुरा बर्ताव किया जाता है. अपने इस ट्वीट में पेटा ने बॉलीवुड सितारों को भी टैग किया है.

इस ट्वीट को सोनम कपूर ने रीट्वीट किया. इस पोस्ट को रीट्वीट करते हुए उन्होंने बताया था कि उनके पति आनंद आहूजा बारात में घोड़ा लेकर क्यों नहीं आए थे ? सोनम कपूर ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘इस वजह से मेरे पति बारात में घोड़ा और तेज म्यूजिक के साथ नहीं आए थे.’ सोनम के इस ट्वीट की खूब चर्चा हुई.

उनके इस ट्वीट पर अभिनेत्री पायल रोहतगी भड़क गई हैं. पायल रोहतगी ने सोनम कपूर पर भड़के हुए ट्विटर पर लिखा- ‘राम राम जी, मूर्ख महिला तुम मांस खाती हो, वो भी जानवरों की हत्या करके तैयार किया जाता है, वो शाकाहारी नहीं है. उम्मीद है कि आपको जल्द ही अकल आएगी’.

इस ट्वीट के साथ पायल ने #LiberalismIsAMentalDisease #SonamKapoorisDUMB #PayalRohatgi जैसे हैशटैग भी जोड़े. पायल रोहतगी के इस ट्वीट पर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने सोनम कपूर के सपोर्ट मेें तो कुछ ने विरोध में प्रतिक्रिया दी. पायल रोहतगी के अलावा कई सोशल मीडिया यूजर्स ने भी सोनम कपूर को कमेंट के जरिए ट्रोल किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.