Categories
Other

सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की बेडरूम की ऐसी तस्वीरें, लोगों ने कहा- बेशर्मी की भी…

भारत ही नहीं विश्व के बहुत सारे देशों में कोरोना कहर बरपा रहा हैं. फिलहाल इस वायरस से बचने का एक ही उपाय हैं एक दुसरे से दूरी ब न के रखें. इस वायरस के कारण फिल्मों और सेरिअल्स की शूटिंग तक बंद कर दी गयी हैं. भारत में भी लॉकडाउन हैं, जिसके कारण स्टार्स अपने-अपने घरों में बंद हैं. इस दौरान वो उटपटांग हरकत भी कर रहे हैं. कुछ ऐसा ही किया हैं सोनम कपूर ने भी. जिसके वजह से फैन्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

सोनम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसकी वजह से लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया है. दरअसल, शेयर की गयी इस तस्वीर में वह अपने पति आनंद आहूजा के साथ लेटी हुई नजर आ रही हैं. सोनम द्वारा फोटो   शेयर करते ही ये तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी. बता दें, कुछ दिनों पहले सोनम और आनंद लंदन गए थे और दोनों पहली बार लंदन वाले घर में अपनी पहली रात गुजार रहे थे. इस दौरान सोनम ने ये तस्वीर ली और सोशल मीडिया पर शेयर कर दी. शेयर की गयी तस्वीर में सोनम और आनंद जमीन पर सो रहे थे. सोनम ने बताया कि उन्हें अपने लंदन वाले घर में अपनी पहली रात जमीन पर बितानी पड़ी क्योंकि अब तक उनका बेड नहीं आया है.

आगे उन्होंने लिखा कि जमीन पर सोना भी उनकी खूबसूरत यादों में से एक है. तस्वीर में जहां आनंद सोनम के बगल में आराम से सोते हुए नजर आ रहे हैं वहीं सोनम कुछ हैरान परेशान लग रही हैं. हालांकि इस तस्वीर में कोई बुराई नहीं है लेकिन लोगों को सितारों को ट्रोल करने का मौका चाहिए होता है. एक यूजर ने ट्रोल करते हुए सोनम को लिखा कि शादी के बाद शर्म हया नाम की कोई चीज ही नहीं रह गयी है. बेडरूम की तस्वीरें प्राइवेट होती हैं. कुछ तो शर्म करो.