Categories
Entertainment

सोन’म क’पूर की फ’टी सा’ड़ी की की’मत जा’नकर, सोश’ल मी’डिया यूज’र्स ने क’हा इ’से तो को’ई…

हिंदी खबर

क’रवा चौ’थ के बा’द क’ई बॉ’लीवुड ए’क्ट्रेस के म’हंगे लु’क्स की च’र्चा हो र’ही है। इ’न लु’क्स में से शि’ल्पा शे’ट्टी ने अप’नी रे’ड सा’ड़ी औ’र ट्रेडि’शनल लु’क्स में का’फी खूब’सूरत न’जर आ’ई। कर’वा चौ’थ लु’क्स के बी’च फै’न्स सोन’म कपू’र के लु’क्स का भी इं’तजार क’र र’हे थे लेकि’न ह’र मौ’के प’र अ’पने फैश’नेबल फोटो’ज शे’यर क’रने वा’ली सो’नम ने इ’स बा’र को’ई फो’टो शे’यर न’हीं की। व’हींं म’हंगी सा’ड़ियों के बी’च सो’नम क’पूर के ए’क ऐ’से लु’क की च’र्चा हो र’ही है, जो उन्हों’ने वी’रे दी वे’डिंग के प्रो’मोशन के व’क्त प’हनी थी। सो’नम क’पूर का ना’म स्टाइ’लिश से’लिब्रिटी के तौ’र प’र जा’ना जा’ता है। हा’लांकि, कु’छ लो’ग इ’स बा’त से इत्तेका’फ न’हीं र’खते क्यों’कि फैश’न के ना’म प’र सोन’म क’भी-क’भी बे’हद अट’पटे लु’क में दि’खाई दे’ती हैं। ऐ’से में फै’शनिस्टा हो’ने का मत’लब, इ’स बा’त से न’हीं लि’या जा’ता कि वे जो भी कै’री क’रेंगी, उ’से स्टा’इलिश ही सम’झा जाए’गा। सो’नम ने फि’ल्म के प्रोमो’शन में ऐ’सी सा’ड़ी प’हनी थी, जो फैं’स को ज’रा भी रा’स न’हीं आ’ई थी। 

रि’प्ड डिजा’इन सा’ड़ी को देख’कर ल’गा जै’से फ’टी हो सा’ड़ी 
वी’रे दी वे’डिंग प्रमो’शनल इवें’ट के दौ’रान सोन’म को पाउ’डर ब्लू रं’ग की डेनि’म सा’ड़ी में दे’खा ग’या था, जि’से खास’तौर प’र ए’क्ट्रेस के लि’ए फै’शन डिज़ा’इनर दी’क्षा ख’न्ना ने डि’जाइन कि’या था। हालां’कि, य’ह सा’ड़ी सम’र फै’शन के लिहा’ज से एक’दम पर’फेक्ट थी, ले’किन सा’ड़ी के प’ल्लू में ब’ना रि’प्ड डिजा’इन को देख’कर सा’ड़ी फ’टी हु’ई ल’ग र’ही थी। इस’के प’ल्लू ने सा’ड़ी को अट’पटा ब’ना दि’या था। 

इत’नी थी सा’ड़ी की की’मत 
इ’स सा’ड़ी की’मत ल’गभग 38 हजा’र से ले’कर 45 ह’जार रु’पए त’क ब’ताई जा र’ही थी। सा’ड़ी को देख’कर य’ह क’हा जा सक’ता है कि हो सक’ता है आ’ने वा’ले सम’य में य’ह सा’ड़ी फै’शन ट्रें’ड में शा’मिल हो जा’ए लेकि’न फिल’हाल तो इ’स सा’ड़ी को को’ई मु’फ्त में पह’नना भी पसं’द न’हीं क’रेगा। ट्रो’लर्स ने सोन’म के सा’ड़ी लु’क का खू’ब मजा’क भी बना’या था।