Categories
Other

सोनिया गाँधी ने मांगा अमित शाह से इस्तीफा, जावड़ेकर ने जमकर लताड़ा कहा…

CAA के नाम पर प्र’दर्शन करने वाले लोग अब हिं’सा पर उतर आये है जिसके का’रण आम जन को प’रेशानियाँ तो हो रही हैं. लेकिन अब उनको अपने ही शहर में रहने में ड’र भी लगने लगा है. जिसके का’रण हा’लात और ख़राब हो गए हैं. पिछले तीन दिन से दिल्ली के चार इ’लाकों में हो रहे हिं’सक प्र’दर्शन की वजह से स्थिति बे’काबू हो गयी हैं जिस पर जल्द से जल्द का’र्य’वाई होना अब जरुरी हो गया हैं.सोनिया गाँधी ने मांगा अमित शाह से इस्तीफा, जावड़ेकर ने जमकर लताड़ा.

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी का बयान दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय है. ऐसे समय में सभी दलों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि शांति बनाए रखी जाए, इसके बजाय सरकार को दोषी ठहराया जाना गंदी राजनीति है. सरकार की आलोचना करना गलत है.

सोनिया गांधी के सवाल पर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि वे पूछ रहे हैं कि गृह मंत्री कहां थे? गृह मंत्री पहले दिन से हालात को काबू कर पाने के लिए काम कर रहे हैं. हालात संभालने में लगे हैं. गृह मंत्री जहां भी रहते हैं, वह अपना काम करते हैं. सिख दंगों से जिनके हाथ रंगे हुए हैं, वो सवाल पूछ रहे हैं. कौन कहां है ये नहीं पूछेंगे क्योंकि फिर लोग पूछेंगे कि बाबा कहां हैं?

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने दिल्ली हिं’सा पर दिल्ली पुलिस पर उठाए सवाल. साथ ही सोनिया गांधी ने ये भी पूछा कि जब दिल्ली में हिं’सा हो रही थी तो गृह मंत्री कहां थे. दिल्ली हिं’सा पर कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के आ’रो’पों का केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने जवाब दिया. जावड़ेकर ने कहा कि दिल्ली के हालात पर कांग्रेस राजनीति कर रही है. कांग्रेस के आ’रो’पों से पुलिस का मनोबल गिरता है.

गृह मंत्री अमित शाह ने सभी दलों के साथ बैठक की. सरकार पर दोष लगाना गं’दी राजनीति है. केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि वे पूछ रहे थे कि अमित शाह कहां हैं. उन्होंने कल सर्वदलीय बैठक की, जहां कांग्रेस नेता भी मौजूद थे. गृह मंत्रालय ने पुलिस को दिशा-निर्देश दिए और पुलिस का मनोबल भी बढ़ाया. कांग्रेस के बयानों से पुलिस के मनोबल पर असर पड़ता है. उनका मनोबल गिरता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.