Categories
cricket

सूर्यकु’मार के सिले’क्ट नहीं होने पर आई सौरभ गांगुली की बड़ी प्रति’क्रिया, बोले- उनका…..

क्रिकेट न्यूज़

भार’तीय क्रि’केट कंट्रोल बोर्ड के अध्य’क्ष सौरभ गांगु’ली का सूर्यकु’मार के ऑस्ट्रे’लिया दौर पर नहीं चुने जाने को लेकर प्रति’क्रिया आई है। उनका कहना है कि सूर्य का भी टाइम आएगा।

नई दिल्ली
मुंबई इंडि’यंस की टीम के इंडियन प्रीमि’यर लीग (IPL) के पिछले 2-3 सत्र में मिली सफ’लता के पीछे मिड’ल ऑर्डर के धा’कड़ बल्ले’बाज सूर्यकुमार यादव  भी बड़ी वजह हैं। उन्होंने अपने जोर’दार प्रद’र्शन से टीम को सफ’लता दिलाई है। संयुक्त अरब अमी’रात में जारी मौ’जूदा सत्र की बात करें तो यहां भी उनकी बैटिंग का शो लाजवाब रहा है। वर्ल्ड क्लास गेंद’बाजों की खबर जिस तरह से उन्हों’ने ली है वह वाकई काबिले’तारीफ है। अब इस मामले में बीसी’सीआई प्रमुख सौरभ गांगुली का बयान आया है।

Surya_Kumar_Yadav11

उन्होंने घरेलू क्रि’केट में भी खूब रन ब’टोरे हैं और इसी वजह से उनके ऑस्ट्रे’लिया दौरे पर जाने के लिए टीम इंडि’या में चुने जाने के लिए चर्चा भी हो रही थी। हरभ’जन सिंह जैसे सीनि’यर क्रिके’टरों ने नहीं चुने जाने पर सवाल भी उठाया था। सिले’क्टरों ने उन्हें जब ऑस्ट्रे’लिया दौरे के लिए नहीं चुना तो न केवल सीनियर क्रि’केटर हैरान थे, बल्कि फैंस की ओर से भी प्रति’क्रिया देखने को मिली थी।

इस बारे में पूर्व भार’तीय टीम के कप्तान और मौ’जूदा भार’तीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्य’क्ष सौरभ गां’गुली की ओर से भी बयान आया है। उन्होंने एक इंटर’व्यू में कहा- वह बहुत अच्छे क्रि’केटर हैं। उनका टाइम भी आएगा। गांगु’ली ने साथ ही बताया कि जिन भार’तीय क्रिके’टरों ने उन्हें आक’र्षित किया उनमें सूर्यकु’मार भी एक हैं। गांगु’ली ने इस लिस्ट में राज’स्थान रॉय’ल्स के संजू सैम’सन, कोल’काता नाइट राइ’डर्स के राहुत त्रिपाठी, वुरुण चक्रवर्ती, शुभमन गिल और रॉयल चैलें’जर्स बैंग’लोर के देवदत्त पडि’क्कल के नाम शामिल हैं।

राहुल तेव’तिया या सूर्य’कुमार यादव, किसे मिलेगा टीम इं’डिया में मौका?

उल्ले’खनीय है कि एक के बाद एक धा’कड़ पारियों को देख’कर सूर्यकु’मार से कोच रवि शा’स्त्री भी प्रभा’वित हुए। टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने सूर्यकु’मार यादव को मजबू’त और संयम रखने को कहा है। सूर्य कुमार यादव की पारी पर ट्वी’ट करते हुए शा’स्त्री ने लिखा, ‘सूर्य नमस्का’र। मजबूत रहिए और संय’मित रहिए।’