Categories
cricket News

बीसीसी’आई चीफ सौरभ गांगु’ली के हार्ट अटैक की उड़ाई गई अफ’वाह? सूत्रों से ये बड़ा खुलासा….😱

ब्रेकिंग न्यूज़

बीसीसी’आई चीफ सौरभ गांगु’ली को सीने में दर्द की शिका’यत के बाद कोल’काता के एक अस्प’ताल में भर्ती करा’या गया है। जान’कारी के मुता’बिक उन्हें हार्ट अटै’क आया है।

सौर’भ गांगुली कोल’काता
भार’तीय क्रिके’ट टीम के पूर्व कप्ता’न और बीसीसी’आई के मौजू’दा अध्य’क्ष सौरभ गांगुली को हार्ट अटै’क आया है। उन्हें कोल’काता के वुडलैं’ड्स हॉस्पि’टल में भर्ती क’राया गया है।

शनि’वार सुब’ह सीने में दर्द की शिका’यत के बाद 48 वर्षीय पूर्व क्रिके’टर को अस्प’ताल में भर्ती क’राया गया। ट्वि’टर पर उनके प्रशं’सक उनके जल्द स्व’स्थ होने की दुआ मां’ग रहे हैं।

वरि’ष्ठ पत्र’कार बो’रिया मजूम’दार के मुता’बिक, गांगु’ली को शनिवार सुबह कोल’काता के वुडलैं’ड्स हॉस्पि’टल में भर्ती कराया गया था। उन्हों’ने लिखा, ‘वह जिम में थे कि उन्हें चक्क’र आए। इसके बाद कुछ टे’स्ट के लिए उन्हें अस्प’ताल में भ’र्ती कराया गया।’

जब जान’कारी मिली कि गांगु’ली को दिल से जुड़ी सम’स्या है तो अस्प’ताल ने तुरंत तीन सद’स्यीय बोर्ड बनाया जो उनकी निग’रानी कर रहा है। जैसे ही यह खबर फै’ली, सो’शल मी’डिया पर लोग उनके जल्द स्व’स्थ होने की दुआ मां’गने लगे।

प’श्चिम बंगा’ल की सीएम मम’ता बन’र्जी, मशहूर कमें’टेटर हर्षा भोग’ले समेत कई लोगों ने उनके ज’ल्द स्व’स्थ होने की दुआ की।

गांगु’ली ने करियर में 113 टेस्ट, 311 वनडे इंटरनै’शनल मैच खेले। उनके नाम व’नडे में 11363 और टे’स्ट करि’यर में कुल 7212 रन दर्ज हैं। इतना ही नहीं, वनडे फॉ’र्मेट में उन्होंने 100 वि’केट भी लिए हैं जि’समें 2 बार 5 विकेट भी शा’मिल हैं।