Categories
News

खुलासा-: ऐ’श्वर्या राय ने 10 करोड़ लेकर, पा’किस्तान के राष्ट्रपति के साथ पूरी रात किया…..

खबरें

शा’यद ही कोई ऐसा श’ख्स होगा जो बॉ’लीवुड ए’क्ट्रेस ऐ’श्वर्या राय ब’च्चन की खू’बसूरती का दीवाना नहीं होगा। ऐ’श्वर्या राय को चाहने वाले सि’र्फ भारत में ही नहीं ब’ल्कि विदेश में भी है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि पा’किस्तान के पूर्व रा’ष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी भी ऐ’श्वर्या राय के फैन हैं। खबरों की मानें तो जरदारी ने एक बार ऐ’श्वर्या को अपने रा’ष्ट्रपति आवास पर डांस प’रफॉर्मेंस देने के लिए बुलाया था, जिसके लिए उ’न्होंने ए’क्ट्रेस को 10 क’रोड़ रुपए दिए थे।

एक पुराना वीडियो सामने आया है, जिसमें पा’किस्तानी रा’जनीतिक विश्ले’षक डॉ. शाहिद मसूद इसी बारे में बात करते नजर आ रहे हैं। उन्हों’ने बिना नाम लिए कहा कि पा’किस्तान के कुछ नामी लोगों ने भारत की एक फेमस एक्ट्रे’स को पा’किस्तान के राष्ट्र’पति भवन में डांस प’रफॉर्मेंस देने के लिए आ’मंत्रित किया था।

शाहिद म’सूद उस दौरान जी’एनएन पर एक टॉक शो को होस्ट किया करते थे। उन्हों’ने वहीं इसके बारे में बात की थी। हा’लांकि, पा’किस्तान के राष्ट्रप’ति भवन में ऐ’श्वर्या की प’रफॉर्मेंस का कोई भी वी’डियो और गवाह अभी तक सामने नहीं आया है।

एक रि’पोर्ट के मुता’बिक, ये सब कुछ एक रात में हुआ। भारत ही नहीं पा’किस्तान को भी इस बात की खबर नहीं लगी। लेकिन ज’रदारी से जुड़े सूत्रों ने शा’हिद मसूद तक ये खबर प’हुंचा दी।