Categories
News

बुरी खबर-: अभी अभी परेशानी में डूबा बॉलीवुड!! मशहूर ऐक्टर अजय देवगन पर किसान आं’दोलनका’रियों का हम’ला! कार रुकवाकर कर दी….😭

खबरें

तीन महीनों से भी ज्यादा वक्त से बड़ी संख्या में किसान केंद्र सरकार द्वारा बनाए गए नए तीन कृषि का’नूनों का वि’रोध कर रहे हैं। कि’सानों का कहना है कि वह इन नए कृ’षि का’नूनों को र’द्द कराने के साथ ही चैन से बैठेंगे। ऐसे में उन्हें बड़ी संख्या में सम’र्थ’न मिल रहा है। हालांकि, काफी लोग इस मा’मले में सरकार का भी साथ दे रहे हैं। लेकिन, कुछ लोग खुद को इस ब’हस से दूर भी रख रहे हैं।

बॉ’लीवु’ड अ’भिनेता अजय देवगन भी खुद को इस मुद्दे से दूर रखे हुए थे। लेकिन, मंगलवार को गो’रेगांव दिं’डोशी में उनके साथ जो हुआ, उसने किसानों द्वारा किए जा रहे नए कृ’षि कानू’नों के वि’रोध से उनका नाम जोड़ दिया। दरअसल, गो’रेगांव दिं’डोशी में किसानों का समर्थन करने वाले एक शख्स ने अजय देवगन की कार रोकी और उनपर किसानों का स’म’र्थन नहीं करने का आ’रो’प गया।

अजय देवगन की कार रोकने वाले श’ख्स का आ’रोप है कि वह कि’सा’नों का स’म’र्थन नहीं करते हैं जबकि उन्हें करना चाहिए। यही आ’रोप लगाते हुए श’ख्स ने अजय देवगन की कार रोकी। जिस वक्त उसने अजय देवगन की कार रोकी, वह फिल्म सिटी की तरफ जा रहे थे। तभी उनके स्टाफ द्वारा पु’लिस को इसकी सूचना दी गई और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उन्हें वहां से निकाला।

बताया जा रहा है कि यह घटना मंगलवार सुबह करीब 9 बजे की है। पु’लिस को अजय देवगन की कार रोके जाने की जानकारी गई थी, तब पु’लिस ने मौ’के पर पहुंचकर अजय देवगन को वहां बाहर निकाला। फिलाहल, अजय देवगन की कार रोकने वाले श’ख्स को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है।