Categories
News Other

बच्चों को बाहर भेज प्रेमी के साथ जुटी थी पत्नी, अचानक आ गया पति, फिर…

खबरें

उत्तर प्रदेश के अ’लीगढ़ जिले के बन्नादेवी थाना इलाके के सारसौल में रविवार देर शाम पत्नी संग रं’गरलि’यां मना रहे प्रेमी को देख पति ने आपा खो दिया। उसने बल्ले से पी’ट-पी’टकर प्रेमी को मौ’त के घा’ट उतार दिया। हिमाचल प्रदेश में काम करने वाला पति अचानक घर पहुंचा था। मृ’त प्रेमी नोएडा का रहने वाला था। पु’लिस ने पति-पत्नी को हि’रासत में लेकर पूछ’ताछ शुरू कर दी है। मृ’तक के परिजनों को पु’लिस ने सूच’ना दे दी है।

मूल रूप से लोधा निवासी सुंदर लाल का परिवार सारसौल स्थित अग्रवाल ढाबा के सामने वाली गली में अपना मकान बनाकर रहता है। घर में पत्नी कमलेश के अलावा दो बेटे हरिओम व ललित हैं। सुंदर लाल खुद हिमाचल प्रदेश में एक बि’स्किट फैक्टरी में नौकरी करता है। कुछ समय पहले तक सुंदर लाल की पत्नी व बच्चे भी साथ ही रहते थे। लॉ’कडाउ’न के बाद से परिवा’र यहीं रह रहा है।

रविवा’र देर शाम सुंदर लाल छुट्टी लेकर अचा’नक आ गया। जब वह घर पहुंचा तो उसके दोनों बच्चे घर के बाहर खेल रहे थे। घर का दरवा’जा खुला था। अंदर जाकर देखा तो दं’ग रह गया। उसकी पत्नी किसी अन्य म’र्द के साथ प्रे’माला’प कर रही थी। यह देख सुंदर लाल ने आपा खो दिया। हालांकि, महिला के प्रे’मी ने भागने की कोशिश की। मगर, सुंदर लाल ने दरवाजा बंद कर उसे पी’ट’ना शुरू कर दिया। उसे वहीं क्रिकेट का बैट दिखाई दे गया। उसने बैट युवक के सि’र में दे मा’रा, जिससे उसकी मौ’के पर ही मौ’त हो गई।

इधर, घर में झगड़ा होता देख उसका बड़ा बेटा पुलि’स चौकी पहुंच गया। इसके बाद पु’लिस भी घ:टनास्थल पर पहुंच गई। मृ’तक की पहचान उसकी जेब में मिले कागजों व मोबाइल आदि के आधार पर विकास (24) पुत्र राजन निवासी आकलपुर रघुपुरा नोएडा के रूप में हुई। इंस्पेक्टर धीरेंद्र मोहन ने श’व पो’स्टमार्ट’म केंद्र भेजा और पति-पत्नी को हिरा’सत में लेकर थाने भेज दिया। इंस्पे’क्टर के अनुसार, पूछताछ में पति ने बताया कि उसकी पत्नी के विकास से ना’जायज सं’बंध थे। उसने आज यह अपनी आंखों से देख लिया और झ’गड़े में युव’क की मौ’त हो गई।

मिस्ड कॉल और फेसबुक से चार साल पहले हुआ था प्यार
इंस्पेक्टर’ धीरेंद्र मोहन के अनुसार, मौके पर व थाने लाकर हुई पूछताछ में महिला ने स्वीकार किया कि विकास बसों में मोमबत्ती व अन्य सामान बेचने का काम करता था। चार साल पहले मिस्ड कॉल व फे’सबु’क के जरिये उससे प्यार हो गया। इसके बाद अक्सर उसका मिलना जुलना शुरू हो गया। विकास की मौ’त पर म’हिला फू’ट-फू’टकर रो रही थी। मृ’तक को अपना पति बताकर पुलि’स से कार्रवाई की बात कह रही थी।

बच्चों ने बताया कि अक्सर आता था युवक
पुलि’स पूछताछ में बच्चों ने बताया कि विकास अक्स’र उनके घर आता था। जब भी वह आता तो मां उनको बाहर खेलने भेज देती थी। बच्चों को बता रखा था कि यह अंकल हैं। यहां किराये पर रहने आते हैं।