Categories
News

श’र्मनाक-: बहु प्रा’इवेट पा’र्ट में सास ने डाला बेलन, ससुर-पति ने का’ट डालें उसके….

खबरें

उज्जैन से लगे नागदा जिले से दिल को झ’कझो’र देने वाला मा’मला सामने आया है। जिले के विद्यागर में एक महिला के च’रित्र पर शं’का होने पर उसके पति, सास, स’सुर और अन्य महिला रि’श्तेदार ने है’वानि’य’त की भी सारी ही हदें पार कर दी। इन लोगों ने मिलकर महिला का स्त’न, जीभ और गाल का’ट दिया। इतना करने के बाद भी इन दरिं’दों को शांति नहीं मिली, तो उन लोगों ने फिर मुंह और महिला के प्राइ’वेट पा’र्ट में बेलन डाल दिया।

महिला सड़क पर पड़ी तड़’पती रही
ऐसी द’रिंदगी जिसे सुनते ही रूह कां’प उठे, उसको सहते हुए पी’ड़ित महिला मौ’के पर बे’होश हो गई। उसके बाद जब उन्होंने है’वा’नों को ये लगा कि महिला म’र गई है तो उन्होंने उसे घर से बाहर फेंके दिया। इसके बाद सब के सब वहां से फरा’र हो गए। ऐसे में इस घ’टना की सबसे है’रान और द’र्दना’क बात तो ये है कि आस प’ड़ोस के लोगों को सब पता था, लेकिन इसके बाद भी किसी ने महिला को बचाने के लिए कुछ नहीं किया। पीड़ि’त महिला के है’वान परिवार वालों के फ’रार होने के बाद 10 मिनट तक महिला सड़क पर पड़ी त’ड़पती रही और मदद की गु’हार लगाती रही। लेकिन किसी को उस पर त’रस दया नहीं आई।

आखिर में फिर किसी ने पु’लि’स को घ’टना की जानकारी दी, जिसके बाद उसे पहले स्था’नीय अ’स्पता’ल और फिर वहां से इं’दौर के लिए रै’फर कर दिया गया है। जहां म’हिला की हा’लत ना’जुक बनी हुई है। फि’लहाल बिर’लाग्राम थाना पु’लिस ने पति, सास-ससुर और महिला रि’श्तेदा’र के खि’लाफ प्रा’णघा’तक हम’ले का प्र’करण द’र्ज कर उनकी त’लाश शुरू कर दी है। बताया जा रहा कि ये घ’टना मंगलवार 12 जनवरी की है। इस दिन सुबह विद्यानगर की मुख्य सड़क के पास बने एक मकान से एक महिला के ची’खने-चि’ल्लाने की काफी आवाजें आ रही थीं। इसके बाद परिवार के सदस्य उसे पीटते हुए बाहर लेकर आए। खू’न से स’राबो’र महिला को म’रा हुआ समझकर उसे घर के बाहर फें’ककर वे सभी फ’रा’र हो गए।

महिला अपने रि’श्तेदा’र के साथ कहीं गई थी
वा’रदा’त के बारे मेंं मंडी था’ना पु’लिस के अनुसार, महिला को पहले ज’नसे’वा अ’स्पताल पहुंचाया गया था, जहां से उसे उज्जैन भेजा गया। स्थिति गं’भीर होने पर महिला को इंदौर रै’फ’र किया गया। पु’लिस ने तीन अलग-अलग टीमें बनाकर आ’रोपि’यों की तला’श शुरू कर दी है। बता दें, म’हिला की शादी 15 साल पहले राजेश के साथ हुई थी। इनके दो बच्चे हैं। एक की उम्र 14 तो दूसरे की उम्र पांच साल है। दो बच्चों का बाप राजेश पेशे से ट्रक ड्राइवर है और ज्यादातर समय घर से बाहर ही रहता है। इस घ’टना के कुछ दिनों पहले महिला अपने रिश्तेदार के साथ कहीं गई थी। और सोमवार 11 जनवरी को राजेश उसे वापस लेकर आया था। ऐसे में पु’लिस को श’क है कि राजेश काफी समय से अपनी प’त्नी को मार’ने की यो’जना बना रहा था। तभी कुछ दिनों पहले ही राजेश एक त’ल’वार लेकर आया था। और इस घ’टना को अं’जाम देने में उसने त’लवा’र का ही उप’योग किया था। वहीं घर के अंदर पु’लिस को महि’ला का खू’न और क’टे हुए अं’ग भी मिले हैं।