Categories
News

चो’री-छि’पे रं’गर’लि’यां मना रहे थे देवर- भाभी, भां’जे ने देख लिया तो कर दिया……….

खबरें

ल’व अ’फेयर बहुत ही बु’री ची’ज होती है। खा’सक’र यदि ये आ’पसी रि’श्तेदा’री में ही हो जाए तो समा’ज में ब’दना’मी का ड’र और भी बढ़ जता है। इसलिए अपने ल’व अ’फेयर को छि’पा’ने के लिए लोग किसी भी ह’द तक चले जाते हैं। अब झारखंड के गो’ड्डा जिले के बे’लब’ड्डा इ’लाके की इस घ’ट’ना को ही ले लीजिए। यहां 10 साल के मा’सूम ने अपनी मामी और चचेरे मा’मा को आ’प’त्ति’ज’न’क हा’लत में देख लिया। इसके बाद इस प्रेमी जोड़े ने मा’सू’म के साथ जो किया वह बे’ह’द खौ’फना’क था।

दरअसल गो’ड्डा जिले के बेलबड्डा इ’ला’के में रहने वाली एक भाभी का अपने च’चेरे देवर से अ’फे’यर चल रहा था। दोनों आए दिन रं’ग’रे’लि’या मनाते थे। इसी बीच उनका 10 साल का भां’जा अपनी नानी के यहां छु’ट्टियां बिताने आया हुआ था। उसने गलती से अपनी मा’मी और च’चेरे मामा को सं’बं’ध बनाते हुए देख लिया। यह देख भा’भी और चचे’रा देवर भी आ’पस में डर गए। उन्हें लगा कि ये बच्चा कल को घर’वालों को स’च्चा’ई न बता दें।

ऐसे में क’लयु’गी मा’मी ने बच्चे को ब’हला फु’स’ला कर कमरे में अंदर बुलाया और फिर च’चेरे देवे’र के साथ मिलकर उसका ग’ला घों’ट मा’र दिया। बाद में दोनों ने बच्चे की ला’श कुएं में फें’क दी। जब बच्चा अचानक घर से गा’यब हुआ तो परि’जन घ’ब’रा गए। उन्होंने इसकी रिपोर्ट पु’लि’स में की। पु’लि’स ने घर में सबसे पू’छता’छ की। इस दौ’रान उन्हें म’हिला की बातों से श’क हुआ। ऐसे में उन्होंने महिला को हि’रा’स’त में लेकर कड़ी पू’छ’ताछ की तो उसने स’बकु’छ उ’ग’ल दिया।

इस प्रे’मी जोड़े ने अपना जु’र्म क’बु’ल कर लिया। उन्होंने पु’लि’स को बताया कि हमे अपने ल’व अ’फेय’र के खुल जाने का ड’र था इसलिए मा’सूम की ह’त्या कर दी। जब बच्चे के प’रिज’नों को इस स’च्चाई के बारे में पता लगा तो उनके हो’श उड़ गए। उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा था कि उनके बच्चे की मौ’त की वजह भा’भी और चचेरे दे’वर का ल’व अ’फेयर है।

यह बहुत ही श’र्मना’क है कि प्रे’मी जो’ड़े ने अपने अ’फे’यर के च’क्कर में एक मासू’म की जा’न ले ली। उन दोनों के प्या’र की सजा एक 10 साल के बच्चे को मिली। वैसे इस पूरे मा’मले में आपकी क्या राय है हमे कमेंट कर जरूर बताएं। इस तरह की घ’टना होने पर उसे कैसे है’न्डल किया जाना चाहिए?