Categories
News

व’हशि’यों ने पहले गु’प्तां’ग में डाल दिया पेट्रोल, फिर ज’लती सि’गरे’ट लेकर….

खबरें

राजस्थान में एक बार फिर से इं’सा’नि’य’त को श’र्मसा’र करने वाली घ’टना सा’मने आई है। बी’काने’र जिले के ब’ज्जू इ’लाके में चार व’ह’शी द’रिं’दों ने है’वा’नि’य’त की सारी ह’दें पा’र कर दीं। पहले तो चारों पड़ोसियों ने मिलकर एक 15 साल के ना’बा’लि’ग का अ’पह’र’ण किया, फिर एक माह तक बं’ध’क कर उसके साथ दु’ष्क’र्म करते रहे।

जा’नका’री के मु’ताबिक, पी’ड़ित की मां ने पु’लिस को बताया कि बीते 5 दिसंबर को उसका 15 साल का बेटा अपने न’निहा’ल जा रहा था। तभी ना’निहा’ल के रास्ते में उसके प’ड़ो’सी ज’सराज बिश्नोई, उसके रि’श्तेदा’र हरीश, सो’मराज और विकास ने उसका अ’प’ह’र’ण कर लिया और पि’क’अ’प में बै’ठाकर लू’णक’रण’स’र ले गए। रा’स्ते में आ’रो’पि’यों ने उसे ज’बर’द’स्ती श’राब पि’लाक’र मा’रपी’ट की। इस दौ’रा’न उन्होंने ना’बा’लि’ग को भी’ष’ण या’त’ना’एं दीं।

शि’का’य’त के मु’ता’बि’क, इन द’रिं’दों ने बच्चे के गु’प्तां’ग में पेट्रो’ल डा’ला और साथ ही उसके शरीर को सि’ग’रे’ट से भी दा’गा। इसके बाद चारों आ’रो’पि’यों ने लू’ण’क’रणस’र में स्थित जं’भेश्व’र भा’दू भाई हो’टल में ना’बा’लि’ग से कु’क’र्म किया। जब इसकी शि’का’यत की गई तो आ’रोपि’यों ने ना’बालि’ग की मां और पिता को जा’न से मा’रने की ध’मकी दी। जा’नकारी के अनुसार, यह ना’बालि’ग एक माह तक उनकी गि’रफ्त में रहा। जब 4 जनवरी को वह किसी तरह उनके चं’गुल से छू’टकर भा’गा तो मा’मले का खु’ला’सा हुआ।

अब जाकर पी’ड़ि’त बालक की मां ने बज्जू पु’लिस था’ने में चारों आ’रोपि’यों के खि’लाफ के’स द’र्ज कराया है। वहीं, पु’लिस के अनुसार इस मा’मले में शि’का’य’त के बाद जां’च जारी है। बीकानेर की ए’सपी प्रीति चंद्रा ने कहा कि आ’रोपी और पी’ड़ित के परिवारों में पुरानी दु’श्म’नी है। हमारी प्रा’रंभिक जां’च से पता चला है कि बच्चे के गु’प्तां’गों और अन्य हि’स्सों पर कुछ मा’मूली चो’टें आई हैं।