Categories
News

हा’दसे से कांपा मध्य प्रदेश: पु’लिस महकमे में शोक की लहर, तेज रफ्तार कार बनी काल….

खबरें

मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में भीषण हा’दसा हो गया। जिले के बंडोल थाना के पौड़ी गांव में देर रात छपारा पु’लिस थाना प्रभारी नीलेश परतेती का वाहन तेज रफ्तार होने की वजह से कुएं में गिर गया। इस द’र्दनाक हा’दसे में कार में सवार छपारा थाने में पदस्थ 40 साल के पु’लिस नि’रीक्षक नीलेश परतेती और वाहन चला रहे थे, साथ ही 38 साल के आ’रक्षक चंदकुमार चौधरी की मौ’के पर ही मौ’त हो गई।

एक लाख रुपये की आर्थिक सहायता
जिले में इस घ’टना के बारे में एपसी प्रतीक कुमार ने बताया कि इस दु’खद हा’दसे के बाद पु’लिस प्रशा’सन ने दोनों मृ’तकों के परिवार को एक-एक लाख रुपये की आर्थिक सहायता दी है। इसके अला’वा छपारा था’ना प्र’भारी निलेश परतेती के श’व को छिंद’वाड़ा पहुं’चाए जाने की व्यवस्था की जा रही है। यहां उनका अं’तिम सं’स्कार किया जाएगा। इस बारे में मिली जान’कारी के मुता’बिक, स्कॉ’र्पियों में सवार थाना प्रभारी और आरक्षक बीती रात को कन्हीवाडा क्षेत्र से कलारबांकी- बंडोल होते हुए पु’लिस था’ना छपारा लौट रहे थे।

हा’दसे के दौ’रान मौके पर ही मौ’त
बताया जा रहा कि पौड़ी गांव के पास सड़क किनारे खेत में लगे ट्रां’सफॉर्मर से टकरा कर उनकी कार अनियंत्रित होकर पास के कुएं में गिर गई। पानी से भरे कुएं में गिरने से नीलेश परतेती और चंदकुमार चौधरी की हा’दसे के दौरा’न मौ’के पर ही मौ’त हो गई।

बीते शनिवार को सुबह छह-सात बजे के बीच खेत पहुंचे ग्रामीणों ने हा’दसे के निशान और कुएं में गिरी स्कॉ’र्पियो को देखा। तभी उन्होंने पु’लिस को घटना की सूचना दी। इस सूचना मिलने पर मौके पर बंडोल थाना पु’लिस सहित आला अधिकारी पहुंच गए। इसके बाद पुलिस ने श’व और दुर्घ’टनाग्रस्त स्कॉर्पियों को बाहर निकाल लिया है। फिर उन सबके श’वों को पो’स्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भे’ज दिया गया है।