Categories
Other

महिला के साथ बु’रे हाल में था पडो’सी, बंद करना भूल गये दरवाजा….

खबरें

उत्तर प्रदेश के बां’दा में 8 साल के मा’सूम की निर्म’म ह’त्या की गु’त्थी पु’लिस ने सुलझा ली है और मा’मले में तीन लोगों को गि’रफ्ता’र किया है. बताया जा रहा है कि पड़ोस की रहने वाली एक म’हिला ने अपना अ’वैध सं’बंध छिपाने के लिए मा’सूम की ह’त्या करवा दी थी. महिला ने अपने प्रेमी और एक अन्य के साथ मिलकर घ’टना को अं’जाम दिया था.

19 अक्टूबर को ला’पता हुआ था मा’सूम
बांदा पु’लिस (Banda Police) ने बताया कि 19 तारीख को बिसंडा थाना क्षेत्र के चौ’सड गांव का 8 वर्षीय प्रिंस कुशवाहा लापता हो गया था, जिसके बाद उसके पिता ने गु’मशुदगी की शि’कायत दर्ज कराई थी. अगले ही दिन प्रिंस का श’व तालाब के पास पुआल में मिला, जिसके बाद मा’मला अप’हरण के बाद ह’त्या का लग रहा था.

पु’लिस ने पूरे मा’मले का किया खु’लासा
एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा ने घ’टना के बारे में खु’लासा करते हुए बताया कि बच्चे के प’ड़ोस में रहने वाली शा’दीशुदा महिला का अंकित नाम के व्यक्ति से अ’वैध सं’बंध था. घ’टना के दिन बच्चे ने दोनों को आ’पत्तिज’नक अवस्था में देख लिया था, जिसके बाद पोल खुलने के डर से दोनों ने ह’त्या की साजिश रची. इसके बाद उन्होंने बच्चे की गला दबा’कर ह’त्या कर दी. इसके बाद उन्होंने छोटा गुप्ता नाम के व्यक्ति के साथ मिलकर इसे अ’पह’रण की कहानी बनाने की कोशिश की. पु’लिस ने तीनों को गिर’फ्तार कर लिया है.