Categories
News

सपने में किसी के साथ करते हो S*x!! तो देखे क्या होता है मतलब? जानिए👇

खबरें

S*x कौन नहीं करना चाहता है… कौन है जो आज इससे दूर भागता है? शायद कोई नहीं। लेकिन अब इसका मतलब यह भी नहीं है कि आप S*x के अलावा कुछ सोचो ही न। जी हाँ, S*x के प्रति चौबीसों घंटे सोचने वालों की कमी नहीं है। उनकी यही सोच जब इस क़दर गहरी होती चली जाती है तो वह धीरे-धीरे आपकी नींद में भी मिल जाती है और फिर आपको सपने भी S*x के ही आने लगते हैं।

मालूम हो कि स’पने में S*x देखने के इसके अ’लावा भी कई कारण होते हैं और सपने में लोग कई तरह के S*x का स्प’न देखते हैं, तो आइए आज हम आपको बताते हैं कि स’पने में देखे जाने वाले S*x के सपने के क्या-क्या मा’यने होते हैं।

ए’क्स के साथ S**:
ए’क्स के साथ S*x का सपना देखना सबसे कॉ’मन S*x ड्रीम है, क्योंकि यही तो वो बं’दा जिसके साथ सात समंदर पार करने को शायद आप आज भी मिस कर रहे हों। इसका मतलब बिल्कुल साफ है कि आपको अपने मौजूदा रि’ले’शन को और बेहतर बनाने की ज़रूरत है।

स’मलिं’गी के साथ S*x:
अगर आप रियल लाइफ में गे या ले’स्बि’य’न नहीं है, बावजूद इसके आप सेम जें’डर के व्यक्ति संग खुद को से*स करते हुए सपने में देखते हैं तो इसका मतलब है कि आप उस व्यक्ति का अनु’स’रण कर रहे हैं जिसे आप सपने में देख रहे हैं। आप उसके अंदर मौजूद क्वॉ’लि’टी’ज को पसंद करती हैं और खुद भी उसके जैसा बनना चाहते हैं या चाहती हैं।

द’ब्बू व्यक्ति के साथ S*x:
कई बार आप किसी द’ब्बू इंसान के साथ S*x ए’न्जॉय करने का सपना देखते हैं कि आप जैसा चाह रहे हैं वैसा हो रहा है। यदि ऐसा है तो इसका मतलब है कि आपकी प’र्सनै’लि’टी का म’र्दा’ना पहलू कमजोर है और अगर आप खुद को किसी बो’ल्ड और स्ट्रॉ’न्ग व्यक्ति संग S*x करते हुए देखते हैं तो इसका मतलब है कि आपकी प’र्सनै’लि’टी राइट बै’लेंस में है।

ऐसे व्यक्ति के साथ S*x करना जिसका चेहरा न दिखता हो:
यदि आप अपने सपने में ऐसे व्यक्ति के साथ S*x करना देख रहे हैं जिसका चेहरा न दिखता हो तो इसका मतलब होता है कि आप कोई सपनो का राजा या सपनों की रानी के इंतज़ार में हैं। इसका एक और मतलब यह भी है कि आप अपने अपनी लाइफ़ के रहस्य को समझना चाहते हैं और उस पर कंट्रो’ल करने के मूड में हैं।