Categories
News

मूर्खता की मिसाल देखनी है तो यह वीडियो एक बार जरूर देखे, ऐसा कौन करता है भला…

खबरें

कई बार जाने-अनजाने लोग ऐसी मूर्खता कर जाते हैं, जिन्हें सालों तक याद रखा जाता है। पौराणिक कथाओं में लिखी कालिदास की कहानी तो हममें से कई लोगों ने सुनी होगी, कि कैसे वो जिस डाल पर बैठे थे उसी को काट रहे थे। उसी तरह की समान घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें एक शख्स जिस पेड़ पर बैठा हुआ है, उसी को काट रहा है। लोग इस शख्स की बेवकूफी का यह वीडियो एक-दूसरे को शेयर रहे हैं और उस पर अपने रिएक्शन्स दे रहे हैं।


इस वायरल वीडियो में एक शख्स अपनी ही डाल को काटता दिख रहा है. इसे देखकर दुनिया हैरान है, कि भला ऐसा भी कोई कर सकता है क्या। पेड़ भी कोई ऐसा-वैसा नहीं है, बल्कि ये ताड़ का पेड़ है। जो काफी ऊंचा होता है। वीडियो की शुरुआत में ही ये शख्स पेड़ की डाल पर बैठा दिख रहा है। फिर ये उसी डाल को काटने लगता है, जिस पर बैठा है। इस कदर बेवकूफी का वीडियो जिसने देखा वो हैरान रह गया। हालांकि बेवकूफी करना वाला ये शख्स किसी तरह पेड़ के तने से चिपककर बच गया।

34 सेकंड के इस वायरल वीडियो के बैकग्राउंड में भी कुछ लोग पेड़ काटने वाले शख्स की बेवकूफी पर हंस रहे हैं तो कुछ को उसकी जान की चिंता है। सोशल मीडिया पर शेयर किए जाने के बाद से अब तक इस वीडियो को 4.2 मिलियन बार देखा गया है। लोग इस वीडियो को एक दूसरे को भेज रहे हैं और उस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर किए जाने के बाद से अब तक इस वीडियो को 4.2 मिलियन बार देखा गया है। लोग इस वीडियो को एक दूसरे को भेज रहे हैं और उस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।