Categories
News

बिग ब्रेकिंग-: कांग्रेस से नाराजगी के बाद गुला’म न’बी आ’जाद ने थामा बीजेपी का साथ? कांग्रेस के उडे़ होश.👇

खबरें

कांग्रेस पार्टी से नाराज बताए जा रहे ‘ग्रुप-23’ के नेताओं में शामिल और हाल ही में राज्यसभा से रि’टा’यर हुए गुला’म न’बी आ’जाद ने पीएम नरेंद्र मोदी की ता’रीफ की है। उन्होंने पीएम मोदी को जमीन से जुड़ा हुआ नेता बताते हुए कहा है कि लोगों को उनसे सीखना चाहिए कि का’मया’बी की बु’लंदियों पर जाकर भी कैसे अपनी जड़ों को याद रखा जाता है। उन्होंने पीएम मोदी के बचपन में चाय बेचने की घट’ना का जि’क्र करते हुए कहा कि उन्होंने अपनी अस’लि’यत नहीं छि’पाई।

गु’लाम न’बी आ’जाद ने ज’म्मू-क’श्मीर में एक सभा को सं’बोधित करते हुए कहा, ”बहुत से लीडरों की बहुत सी बातें अच्छी लगती हैं। मैं खुद गांव का हूं और बहुत फक्र होता है। हमारे पीएम मोदी भी कहते हैं गांव से हैं, कहते हैं कि बर्तन मांजता था, चाय बेचता था, निजी तौर पर हम उनके खि’लाफ हैं, लेकिन जो अपनी अस’लि’यत नहीं छिपाते, यदि आपने अपनी अस’लि’यत छि’पाई तो आप मशीनरी दुनिया में जी रहे होते हैं।”

गौरतलब है कि गुला’म न’बी आ’जाद के रिटाय’रमेंट पर राज्यसभा में पीएम मोदी ने उनकी जमकर तारीफ की थी और यहां तक की उनसे जुड़ी एक घ’टना को याद करके भा’वुक भी हो गए थे। पीएम मोदी ने आ’जाद को सै’ल्यूट किया था। बाद में गु’लाम न’बी आ’जाद भी भा’वुक हो गए थे। गु’लाम न’बी आ’जाद पार्टी के उन 23 नेताओं में प्रमुख चेहरा हैं जो संगठन चु’नाव की मांग को लेकर मो’र्चा खो’ल चुके हैं। एक दिन पहले ही इन नेताओं ने ज’म्मू में सभा की थी और कहा था कि वे कांग्रेस को मजबूत करना चाहते हैं।