Categories
News

15 नवंबर को पा’कि’स्ता’न में आने वाली है ये बड़ी आ’फत, इ’मरा’न स’रकार ने किया ए’लान.

खबरें

इसके बाद चु’नावी स’भा को सं’बोधि’त करते हुए म’रि’यम न’वा’ज ने वा’दा किया- अगर गि’लगि’त-बा’ल्टि’स्ता’न से उनकी पा’र्टी जीत’ती है तो वहां वि’कास प’रियो’जना’ओं और क्षेत्र से गुज’रने वाली स’ड़कों को फिर बनाया जाएगा।

ऐसे में पा’कि’स्ता’न के गि’लगि’त-बा’ल्टि’स्ता’न में यहां के मु’ख्यमं’त्री हा’फि’ज ह’फीजु’र र’हमा’न ने आ’रो’प लगाए हैं कि प्रधानमंत्री इ’म’रा’न खा’न और उनके मं’त्री यहां अ’शांति फै’ला रहे हैं। यहां होने वाले चुना’वों में ग’ड़बड़ी कराने की कोशिश कर रहे हैं।

आगे उ’पाध्य’क्ष म’रिय’म न’वा’ज ने कहा, ‘गि’लगि’त-बा’ल्टि’स्ता’न के लोग हि’माल’य के प”हाड़ों की तर’ह म’ज’बूत हैं और यहां के लोगों ने हमेशा अच्छे और बु’रे समय में पा’र्टी का स’मर्थ’न कि’या है।’

इ’म’रा’न खा’न को लेकर म’रिय’म न’वा’ज शरी’फ ने ये भी आरो’प लगाया है कि गि’लगि’त-बा’ल्टि’स्ता’न चुना’वों से पहले भी वो’टों की हेराफेरी हो रही है और लोगों को अपने वोटों की र’क्षा करनी चाहिए और उन्हें चो’री होने से रोकना चाहिए। पा’कि’स्ता’न ने घो’षणा की थी कि 15 नवंबर को गि’ल’गित बा’ल्टि”स्ता’न वि’धान’स’भा के लिए चुना’व होंगे।

पा’कि’स्ता’न से बड़ी खबर आ रही है। पा’कि’स्ता’न मु’स्लि’म ली’ग-न’वाज की उ’पाध्य’क्ष और न’वा’ज शरीफ की बेटी म’रिय’म नवा’ज श’रीफ ने कहा है कि पा’क पी’एम इ’मरा’न के दिन गिने जा रहे हैं और उनकी’ फेक सर’का’र’ बहुत ही जल्द ख’त्म होने वाली है।

ऐसे में चिलास में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मरियम ने कहा कि उन्हें अब घर का रास्ता दिखाया जाना चाहिए। ‘फर्जी शासकों’ के दिन पूरे हो चुके हैं और इन्हें सबसे बड़ा धक्का 15 नवंबर को मिलेगा।