Categories
News

बुरी खबर-: अभी अभी भारतीय क्रिकेट टीम पर टूटा प’रेशानी का पहाड़, दिग्गज क्रिकेटर रविन्द्र जडेजा…..😭

खबरें

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा इन दिनों क्रिकेट के मैदान से दूर हैं.  जडेजा आखिरी बार ऑस्ट्रेलिया में खेली गई चार मैचों की टेस्ट सीरीज में नजर आए थे. इस सीरीज के दौरान जडेजा को अंगूठे में फ्रै’क्चर हो गया था. जडेजा चो’ट के कारण फिलहाल इंग्लैंड के खि’लाफ पहले दो टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टेस्ट टीम में शा’मिल नहीं हैं. 

रविंद्र जडेजा अपने फुर्सत के पल शे’रों के बीच बिता रहे हैं. रविंद्र जडेजा रात के समय गुजरात के सासनगीर में रोड ट्रिप के दौरान शे’रों के बीच घूमते नजर आ रहे हैं. रविंद्र जडेजा ने अपना एक वीडियो ट्वि’टर पर शे’यर किया है.  शे’रों के बीच घूमने के दौ’रान रविंद्र जडेजा ने अपने वीडि’यो को सो’शल मी’डिया पर शे’यर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, ‘वह सबसे बेहतरीन अनुभव.’  वीडि’यो में 3 शेर दिखाई दे रहे हैं. जडेजा ने इस वीडि’यो को खुद बनाया है और उन्होंने इसे फैंस के साथ साझा करते हुए अपना सबसे अच्छा अनुभव बताया.

इससे पहले भी जडेजा ने साल 2016 में शे’रों के साथ तस्वीर खिंचवाई थी जिसके बाद उनपर जुर्मा’ना तक लग गया था. साल 2018 में साउथ अफ्रीका दौरे पर वो शे’रों के साथ फोटो खिं’चवाते नजर आए थे. जडेजा को जानवरों से खूब लगाव है. जडेजा के पास तीन घोड़ें भी हैं. रविंद्र जडेजा ने भारत के लिए 51 टेस्ट मैचों में 36.19 की औसत से 1954 रन बनाए हैं, जिसमें 1 शतक और 15 अर्धशतक शामिल हैं. इस दौ’रान उनका बेस्ट स्कोर 100 रन रहा.