Categories
News

घर-घर में मशहूर जेठालाल, कभी 50 रुपये में करते थे काम, ऐसा रहा सफर…

खबरे

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की फैन फॉलोइंग से तो हर कोई वाकिफ है. शो के कैरेक्टर्स भी चर्चा में रहते हैं. जेठालाल का किरदार निभा रहे दिलीप जोशी को को फैंस का भरपूर प्यार मिलता है. दिलीप जोशी शो में शुरुआत से बने हुए हैं. दिलीप ने स’ल’मान खा’न के साथ भी काम किया है. लेकिन उन्हें पहचान तारक मेहता से ही मिली. आज दिलीप बड़ा नाम हैं, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब उनके पास काम नहीं था.

मिड डे की खबर के मुताबिक, हाल ही में दिलीप ने एक इंटरव्यू में अपने स्ट्र’गल के बारे में बात की. उन्होंने कहा- मैंने एक बैकस्टेज आर्टिस्ट के तौ’र पर काम शुरू किया. कोई भी मुझे रोल देने के लिए तैयार नहीं था. मुझे प्रति भूमिका 50 रुपये मिलते थे, लेकिन थिएटर करते रहने का जुनून था.

”अगर वो बैकस्टेज रोल भी था तो मैंने कभी परवाह नहीं की. मैं थिएटर के साथ रहना चाहता था. जनता का लाइव रिएक्शन अमूल्य है. आपके जोक्स पर एक साथ 800-1000 लोगों की ताली और हंसी अनमोल होती है.” 
  

बता दें कि दिलीप ने साल 1989 में आई स’लमा’न खा’न की डेब्यू फिल्म मैंने प्यार किया से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था. इस फिल्म में वो एक नौक’र की भूमिका में थे, जिसका नाम रामू था.