Categories
News

दु:खद-: अभी अभी मशहूर अभिनेता कमल हा’सन को लेकर आई बुरी खबर, बेटी श्रुति हा’सन ने दी….😭

खबरें

 दिल्ली साउथ फिल्मों के मशहूर अभिनेता कमल हा”सन इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं। उन्होंने अपनी स’र्जरी करवाई है। इस बात की जानकारी उनकी दोनों बेटियां अभिनेत्री श्रुति हा’सन और अक्षरा हासन ने दी है। हासन बहनों ने अपने आधिकारिक सो’शल मी’डिया अकाउंट पर एक बयान जारी करते हुए बताया है कि उनके पिता कमल हासन स’र्जरी से गुजर रहे हैं।

जारी बयान में फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए कहा गया है, ‘इ’लाज के दौरा’न हमारे पिता के लिए चिंता जा’हिर करने, उनका साथ देने और प्रार्थना करने के लिए धन्यवाद करते हैं। हमें आप सभी को यह बताते हुए खुश हो रही है कि उनकी सर्जरी सफल रही। उनके पैर की सर्ज’री आज सुबह श्री रामचंद्र अस्पताल में ऑर्थोपेडिक डॉ. मोहन कुमार और डॉ. जे.एस.एन मूर्ति ने की है। डॉक्टर और अस्पताल प्रबंधन हमारे पिता की अच्छे से देखभाल कर रहे हैं। वह बेहतरीन और तेजी से ठीक होने की दिशा में काम कर रहे

बयान में आगे कहा गया है, ‘वह चार से पांच दिनों में घर लौट आएंगे। कुछ दिनों के आराम और सर्ज’री के बाद से वह हमेशा की तरह लोगों के साथ बातचीत करने के लिए तैयार रहेंगे। उनकी स’लामती के लिए आप सभी की प्रार्थनाओं के लिए हार्दिक धन्यवाद। हम आभारी हैं कि आपकी अच्छी ऊर्जा उनके शीघ्र स्वस्थ होने का एक बड़ा हिस्सा होगी।’ वहीं अंग्रेजी वेब’साइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार क’मल हा’सन कुछ सालों पहले एक दुर्घ’टना का शि’कार हुए थे। जिसके चलते उन्हें अब स’र्जरी करवानी पड़ी है।

वहीं रजनीकांत के इस फै’सले पर मक्कल निधि म’य्यम के प्रमुख और अभिनेता कमल हा’सन ने कहा था कि मैं अपने चुनाव अभियान के बाद रजनीकांत से मिलूंगा। उनके प्रशंसकों की तरह मुझे भी नि’राशा हुई है, लेकिन उनका स्वास्थ्य मेरे लिए महत्वपूर्ण है।