Categories
News

बॉलीवुड फिल्मों के 5 चर्चित सीन !! वि’वादों के चलते बने सु’र्खियों की व’जह!! देखें तस्वीर….

खबरें

बॉ’लीवुड फिल्मों का सु’र्खियों में बने रहना आम बात है। कई बार ये सु’र्खियां फि’ल्म की क’हानी , गाने , का’स्ट या लो’केशन की वज’ह से होती है।तो क’भी किसी वि’वादि’त सी’न की वजह से।आ’जक’ल बॉ’लीवु’ड में हर तरह का म’साला परो’सा जा रहा है ऐसे में किसी भी सी’न का वि’वादों में आना ला’जमी है। आज हम बात करेंगे बॉ’लीवु’ड फि’ल्मों के उन पां’च सी’न की जो वि’वाद का विषय बने। जिस पर ज’नता का जम कर आ’क्रोश और गु’स्सा फू’टा।

2019 में शा’हिद कपूर, कि’यारा आ’डवाणी अभि’नीत फि’ल्म क’बीर सिंह रि’लीज हुई थी ।फि’ल्म सा’उथ की हि’ट फि’ल्म ‘अ’र्जुन रे’ड्डी’ का हिं’दी रिमे’क थी। फि’ल्म बॉ’क्स ऑ’फिस पर हि’ट रही थी और फि’ल्म के गाने चा’र्टबस्ट’र थे।पर को ले’कर हुई ज’बरदस्त कं’ट्रोव’र्सी। दर’अस’ल क’बीर सिंह ऐसे श’ख्स की क’हानी है जो हर ची’ज में पर’फे’क्ट है प’ढ़ाई में जी’नियस, स्पोर्ट्स में भी अव्व’ल है और स्मा’र्ट और बो’ल्ड भी है ले’किन एक चीज जिस पर वो का’बू नही रख पाता है वो है उसका गु’स्सा। फि’ल्म में कबीर सिंह के गु’स्से को ब’ढ़ा-च’ढ़ाक’र दिखाया गया है। इतना गु’स्सा कि वो जिस ल’ड़की से प्यार करता है उसी के साथ भी करता है। यही नहीं उससे शा’दी न करने की सूर’त में वह अप’श’ब्दों का इ’स्तेमा’ल करता है। ऐसे कई सी’न है जो इस फि’ल्म में है जिसकी कई लोगों ने आ’लोचना की थी। कई लोगों ने इस फिल्म को लेकर स’वाल खड़े किए थे, लोगों का कहना था की मे’नस्ट्रीम फिल्म में म’हिला विरो’धी हर’क’तों को कोई कै’से दिखा सकता है।

शा’हिद कपूर और आ’लिया भ’ट्ट स्टा’र’र फि’ल्म ‘उ’ड़ता पं”जाब’ ने लो’गों की आं’खे खोल दी थी। इसमें पं’जाब की अ’सलिय’त और होने वाले ड्र’ग्स के इ’स्तेमाल को दिखाया गया था। फिल्‍म में शा’हिद कपूर को ड्र’ग्‍स लेता हुआ दिखाया गया और उन सी’न्‍स को लेकर काफी वि’वाद भी हुआ। लो’गों का कहना था कि ड्र’ग्स से जुड़े सी’न को उस तरह से नहीं दिखाना चाहिए था । साथ ही साथ फि’ल्म के नाम को लेकर भी ज’म कर वि’वाद हुआ। स’बका कहना था कि ये फि’ल्म पं’जाब कि छ’वि को ख’राब कर रही है ।