Categories
News

अभी अभी दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के घर दौड़ी परे’शानी की लह’र, बेटी के साथ किया…….

खबरें

देश की राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बेटी सा’इबर क्रा’इ’म का शि’कार हो गई हैं. मिली जानकारी के मुता’बिक सीएम केजरीवाल की बेटी अपने घर का एक पुराना सोफा ऑनलाइन प्लेटफार्म OLX पर बेच रही थीं. और इस डील में उनसे 34000 रूपए ठग लिए .

दरअसल, इस फ्रॉ’ड के जा’ल में सीएम की बेटी तब फं’सी, जब इस ठग ने अपने आपको सोफा का कस्टमर के रूप में पेश किया,इतना ही नहीं उसने पूरी तरह से सीएम की बेठी को इस बात का भरोेसा दिला दिया की वो सोफा ही खरीदने के लिए उनसे बात कर रहा है. उसने पहले सीएम की बेटी के अ’काउंट में कुछ पैसे भेजे. और उसमे बाद उस ठ’ग ने उन्हें अपना बार कोड स्कै’न करने के लिए कहा. इस बार को स्कैन करते ही उनके अ’काउंट से एक बार में 20 हजार रुपये उसके बाद 14 हजार रुपये डे’बिट हो गए.

सीएम की बेटी से कूल 34000 रूपए की ठ’गी हुई. इस मामले के संबंध में सि’विल लाइंस था’ने में शि’काय’त दी गई है. जिसके बाद पु’लिस ने धो’खा’ध’ड़ी का मा’मला दर्ज कर आ’रो’पी की तला’श शुरू कर दी है. लेकिन इन सब के बीच ये बात हैरा’न कर रही है कि सीएम की बेटी के साथ भी इस तरह का फ्रॉ’ड करने की हिम्मत कोई कैसे कर सकता है.