Categories
News

कुंवारी लड़कियों को छोड़ शादीशुदा औरतों की तरफ ज्यादा आकर्षित होते है लड़के, ये रही 4 वजह…..

खबरें

आखिर लड़को को शादीशुदा महिलाएं ही क्यों पसंद आती है. बता दे कि शोध के अनुसार इसके पीछे कई कारण बताये गए और आज हम आपको उन्ही कारणों से रूबरू करवाने वाले है.

१. आत्मविश्वासी.. आपको जान कर हैरानी होगी कि शादीशुदा महिलाएं कुंवारी लड़कियों से ज्यादा आत्मविश्वासी होती है और उनका यही आ’त्मवि’श्वास लड़को को उनकी तरफ आकर्षित करता है. इसके इलावा विवाहित महिलाएं जीवन की हर समस्या को बखूबी समझती है और यही वजह है कि उनकी अपने पार्टनर के साथ या किसी भी दोस्त के साथ अच्छी ट्यूनिंग बैठती है.

२. मुश्कि’ल से हासिल करना.. वैसे इसमें कोई श’क नहीं कि लड़को को वही चीजे ज्यादा पसंद आती है जिन्हे हासिल करना मु’श्किल होता है. ऐसे में किसी विवाहित महिला को अपनी तरफ आकर्षित करना लड़के के लिए किसी चैलेंज से कम नहीं होता. इसी वजह से कुछ लड़के विवाहित महिलाओ की तरफ ज्यादा ध्यान देते है और उन्हें अपनी तरफ आकर्षित करने की कोशिश करते है.

३. हा’र्मो’न्स में बदलाव.. गौरतलब है कि शादी के बाद महिलाओ में कई तरह के हा’र्मोन्स परिवर्तन होते है, जिसके चलते उनके चेहरे यानि स्किन का निखार बढ़ जाता है. ऐसे में महिलाओ के अंदर आया ये बदलाव किसी भी पुरुष को अपनी तरफ आकर्षित करने में सक्षम होता है. इसके इलावा विवाहित महिलाएं मा’नसिक रूप से भी खु’शमिजा’ज रहती है और ये बात लड़को को बेहद पसंद आती है.

४. ज्यादा केयरिंग.. इसमें कोई श’क नहीं कि विवाहित महिलाएं ज्यादा केयरिंग होती है और वो अपने पति तथा अपने सभी रिश्तो का बहुत अच्छे से ख्याल रखती है. बरहलाल विवाहित महिलाएं किसी घरेलू डॉक्टर से कम नहीं होती और साथ ही वह खुद को मेन्टेन रखना भी जानती है. ऐसे में लड़को को महिलाओ का ये स्वभाव काफी पसंद आता है.

बहरहाल हम तो यही कहेंगे कि अगर प्यार करना है तो अविवाहित लड़की से कीजिये ताकि किसी भी शादीशुदा महिला का सुखी जीवन बर्बाद न हो सके.