Categories
News

पड़ोसी लड़के से थे प्रेम संबंध, गले में दुपट्टा बांध मां-बाप ने कर दी बेटी की ह’त्या…

सनसनी

हर मां-बाप अपने बच्चे को लाड़-प्यार से रखते हैं लेकिन यूपी में मां-बाप की ममता को तार-तार करने वाला स’नसनीखे’ज मा’मला सामने आया है. यूपी के मिर्जापुर में मां-बाप में अपनी ही बेटी का ग’ला घों’ट कर ह’त्या कर दी.

मिर्जापुर के जमालपुर इलाके में राधेश्याम के खेत में 5 जनवरी को एक लड़की का श’व मिला. पु’लिस को सूचना दी गयी तो श’व की शि’नाख्त अंजलि उर्फ पुष्पा उम्र 17 वर्ष के रूप में हुई.

अंजलि के अपने ही घर के पीछे रहने वाले युवक के साथ प्रेम संबंध थे जो उसके मां बाप को कतई पसंद नहीं था. अंजलि चार-पांच बार प्रेमी के साथ पकड़ी भी जा चुकी थी. अंजलि उससे शादी करना चाहती थी लेकिन प्रेमी राज़ी नहीं था. 

2 जनवरी की रात 10 बजे जब अंजलि घर आई तो उसके मां-बाप, खरी-खोटी सुनाकर समाज का उला’हना देने लगे. उसको सुधरने की हिदा’यत देने लगे लेकिन उस पर कोई असर नहीं पड़ा.  इस पर प्रेमी की उपेक्षा और मां बाप की फ’टकार से परे’शा’न बेटी ने जब ग’ला द’बाकर मौ’त मांगी तो दोनों ने गुस्से में आकर दुपट्टे से ग’ला घों’ट कर उसकी ह’त्या कर दी.

ह’त्‍या करने के बाद वो घर का ताला बंद करके चले गए. 4 जनवरी को योजना के तहत उन्होंने श’व को खेत में फेंक दिया. जांच में जुटी पु’लिस ने आ’रोपी दंप’ति को जे’ल भेज दिया है.