Categories
Other

नई बीवी कर रही थी इंतजार, उधर पति भाभी से बना रहा था सं’बं’ध, आवाज लगी सुनी तो…👇

खबरें

उत्तर प्रदेश के बरेली में रिश्तों को ता’र-ता’र करने का एक ऐसा मा’मला आया है जिसकी कारण एक न’वविवा’हित की शा’दीशु’दा जिदंगी तबा’ह हो गई। मा’मला ब’रेली के कैं’ट इ’लाके का है जहां रहने वाली न’वविवा’हित की पिछले साल ही शादी हुई थी और उसे कुछ समय बाद अपने पति पर श’क हुआ। किसी ने उसे बताया कि पति के अपनी भाभी के साथ अ’वै’ध स’बं’ध हैं जिसके बाद वह स’तर्क रहने लगी और एक दिन उसने रं’गे हाथ पति को पक’ड़ लिया।

पक’ड़ा रंगे हाथ
खब’र के मुता’बिक, म’हिला एक रोज अपने घर पर काम कर रहा था इसी दौ’रान पति अपनी भा’भी के कमरे में दा’खिल हुआ। कुछ समय बाद पत्नी उस कमरे पहुंची तो है’रान रह गई, उसका पति और उसकी भा’भी आप’त्तिजन’क हा’लत में थे। इसके बाद पूरे घर में हंगा’मा मच गया और ज’मकर लड़ा’ई- झ’गड़ा हुआ। प’त्नी का आ’रो’प है कि उसके पति का लंबे समय से अपनी भाभी के साथ अ’फे’यर चल रहा है और इसी कारण वह अ’क्सर पत्नी से ल’ड़ाई झ’गड़ा करते रहता था।

सीएम से की शि’काय’त
रंगे हाथ पक’ड़े जाने के बाद पी’ड़ि’ता के पति ने उसे तुरंत तला’क दे दिया। नववि’वाहि’ता ने इस सं’बं’ध मं पु’लिस में यूपी पु’लिस के साथ-साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी शि’का’यत दी है। खबर के मुता’बिक अभी तक इसे लेकर कोई के’स द’र्ज कर लिया गया है। पी’ड़ि’ता के मु’ता’बिक जब से उसकी शादी हुई तब से उससे लगातार पैसों की मां’ग की जा रही है। पी’ड़ि’ता ने आ’रो’पी पति पर अपनी जिंद’गी को त’बा’ह करने का आ’रो’प लगाया है। पु’लि’स मा’म’ले की जां’च में जु’ट गई है।