Categories
News

देश में फिर हुई नि’र्भया जैसी है’वानिय’त, गैं’गरे’प के बाद प्रा’इवेट पा’र्ट में डाला…..😱

खबरे

यूपी के बदायू में महिला के साथ नि’र्भया जैसी हैवा’निय’त का मा’मला सामने आया है। पूजा करने गई 50 वर्षीय आंगनबाड़ी सहायिका की गैं’गरे’प के बाद ह’त्या कर दी गई। पो’स्टमार्ट’म रिपो’र्ट में महिला के गु’प्तांग में रॉ’ड जैसी कोई चीज डालने का मा’मला सामने आया है। उसकी बाईं पसली, बायां पैर और बायां फेफड़ा भी वजनदार प्रहार से क्ष’तिग्र’स्त कर दिया गया। महिला की मौ’त की वजह अधिक र’क्त’स्रा’व व स’दमा लगने से होना सामने आई है। परिजनों की तहरीर पर पु’लिस ने आ’रोपी म’हंत समेत उसके एक चेले व ड्राइवर के खिला’फ गैं’गरे’प के बाद ह’त्या का मुक’दमा दर्ज किया है। आ’रोपी अभी पु”लिस की प’कड़ से दूर हैं।

मा’नवीयता को झ’कझोरने वाली यह स’नसनीखे’ज वा’रदात उघै’ती थाना क्षेत्र के एक गांव की है। यहां की महिला पास के गांव स्थित एक मंदिर पर रोजाना की तरह रविवार को भी गई थी। मुक’दमे के मुताबिक देर रात मंदिर का महंत अपनी बोलेरो से उसका श’व घर के दरवाजे पर फें’ककर चला गया। बताया जाता है कि इससे पहले आ’रोपी महंत उसे अपनी गाड़ी से इला’ज के लिए चंदौसी भी ले गया था।

परिजनों ने सा’मूहिक दु’ष्कर्म के बाद ह’त्या का आ’रोप लगाया लेकिन उघैती के थानेदार रावेंद्र प्रताप सिंह ने प’रिजनों की फ’रियाद सुनना तो दूर घट’नास्थ’ल का मौका मुआयना तक नहीं किया। सोमवार की दोपहर 18 घंटे बाद लाश पो’स्टमा’र्टम के लिए भेजी गई। महिला डॉ’क्टर समेत तीन डॉ’क्टरों के पैनल ने पो’स्टमार्ट’म किया।

शाम को रि’पोर्ट आई तो पता चला कि महिला के प्रा’इवेट पार्ट में गं’भीर घाव थे। काफी खू’न भी निकल गया था। रिपो’र्ट में कोई लोहे की रॉ’ड या सब्बल गु’प्तांग में ठूंसे जाने की बात भी सामने आई। पो’स्टमार्ट’म रिपो’र्ट देख अफसर है’रत में हैं। आ’रोपी बाबा स’त्यनाराय’ण, उसका चे’ला वेदराम व ड्राइवर जसपाल को पकड़ने के लिए पु’लि’स द’बिश दे रही है।

एसएसपी संकल्प शर्मा ने कहा कि उघैती थाना क्षेत्र में लगभग 50 वर्षीय महिला का श’व मिला था। पो’स्टमार्ट’म रि’पोर्ट और परिजनों की त’हरीर पर तीन लोगों के खि’लाफ ह’त्या व दु’ष्कर्म का मु’कदमा लिखा गया है। ना’मजदों की गि’रफ्ता’री के लिए चार टीमें लगाई गयीं हैं। जल्द ही सभी को गि’रफ्ता’र कर लिया जायेगा।