Categories
Other

सु’हागरात नहीं मना रही थी पत्नी, फिर पति के मोबाईल पर आया ऐसा वीडियो, उडे़ होश….

खबरें

शादी के बाद पत्नी ने पहले शा’री’रिक सं’बंध बनाने से इन्का’र कर दिया। फिर पति को एक अ’नजा’न फेस’बुक आइडी से उसके किसी पुलि’स क’र्मी के साथ अवै’ध संबं’धों की फो’टो भेजी गई। जब पति ने पत्नी का मोबाइल देखा तो उसमें भी फोटो व वी’डि’यो मिल गए। खुद की पो’ल खु’ली तो शादी के करीब पौने दो माह बाद ही विवा’हिता घर से ग’हने व नक’दी चुरा’कर प्रे’मी संग फ’रार हो गई। पति ने इस संबं’ध में जनवरी 2020 में पुलि’स कमि’श्नर को शि’कायत दी। इसके बाद जांच के बाद पु’लिस ने 11 अक्टूबर 2020 को थाना छह में वि’वाहिता व प्रेमी के खि’लाफ के’स द’र्ज कर लिया है। चो’री में विवाहिता का साथ देने के आ’रोपि’त लुधि’याना के एक एसीपी के ग’नमै”न को क्ली’न चिट दे दी गई क्योंकि चो’री की रात वह ड्यूटी पर था।

पु’लिस क’मिश्नर के आ’देश पर इसकी जां’च करने वाले एसीपी मा’डल टा’उन ध’र्मपाल ने जांच रि’पोर्ट में लिखा कि मोता सिंह नगर निवासी विशाल महेंद्रू की शादी 31 अगस्त 2019 को घास मंडी निवासी तनु से हुई थी। विशाल ने बयान में बताया कि शादी के एक माह बाद भी पत्नी ने उसके साथ शारी’रिक सं’बंध नहीं बनाए। वह कहती थी कि अभी उसे बच्चा नहीं चाहिए। इसके बाद विशा’ल को सीरत कौर के नाम से बनी एक फेस’बुक आ’इडी से फ्रेंड रि’क्वेस्ट आई। उसने रिक्वेस्ट स्वीकर कर ली। फिर सीर’त नामक फे’सबु’क आ’इडी से मैसेज भेजकर उसे कहा गया कि उसकी पत्नी तनु के एक पुलिस कर्मी से अ’वै’ध सं’बं’ध हैं। जिसकी फोटो भी विशाल को भेजी। वि’शाल ने पत्नी का मोबा’इल चेक किया तो उसमें भी ये तस्वीरें व वी’डि’यो मिली।

वी’डियो में पत्नी पु’लिस क’र्मी के साथ आप’त्तिजन’क हा’लत में दिखी। विशाल ने अपने माता-पिता को सारी बात बताई और फिर तनु की मां को बुलाया गया। उसने तनु को समझाया और भरोसा दिया कि आगे से ऐसा नहीं होगा। विशाल ने पुलि’स को यह भी बयान दिए कि पत्नी वाट्’सएप व मैसें’जर पर भी लुधियाना के किसी नितिन नाम के व्यक्ति से बात करती है और उससे भी इसके सं’बं’ध हैं। उसने चै’ट के स्क्री’नशॉ’ट भी पुलि’स को दिए।

एसी’पी ध’र्मपाल ने आ’रोपि’त पुलि’स कर्म’चारी को पूछताछ के लिए बुलाया। उसने बताया कि 2016 में उसकी तनु से दोस्ती हुई थी। वह उसके घर भी जाता था। दिसंबर 2017 में तनु ने उससे बातचीत करनी बंद कर दी। फिर उसे पता चला कि तनु की लुधियाना निवासी नितिन ठाकुर नाम के व्यक्ति से दोस्ती हो गई। उसे तनु के मौसी के लड़के ने भी बताया था कि 2018 में तनु नितिन के साथ भाग गई थी। छह महीने वह नितिन के साथ गो’वा में रही। जनवरी 2019 में तनु ने उसे बताया कि वह नितिन से शादी करना चाहती है। फिर जून 2019 में उसे तनु ने उसे फोन करके बताया कि अगस्त में उसका परिवार किसी विशाल नामक व्यक्ति से उसकी शादी करवा रहा है।