Categories
News

महिला के साथ बुरे हाल में पकडा गया पु’लिस अफसर, करता मिला ये काम, पब्लिक ने…

खबरें

बिहार के सुपौल में खाकी एक बार फिर श’र्मसा’र हुई। जिले के भीमपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में महिला के साथ एए’सआई आ’पत्तिजनक स्थि’ति में पकड़ा गया। गुस्साए ग्रामीणों ने पहले रंगीन मिजाज ए’एसआ’ई की जमकर पि’टाई की इसके बाद कान पकड़ कर उठक बैठक भी कराई। एए’सआई पर आ’रोप है कि घर में घुसकर महिला के साथ ज’बरदस्ती की। घटना सोमवार देर रात की है। मंगलवार सुबह में सो’शल मीडि’या पर पिटाई का वी’डियो वा’यरल होते ही एसपी मनोज कुमार ने बताया कि तत्काल प्रभाव से एएस’आई संजय शुक्ल को स’स्पेंड कर दिया गया है। माम’ले की जांच की जाएगी। अगर एए’सआई दो’षी पाया गया तो वि’भागीय का’र्रवाई हो सकती है।

बताया जा रहा है कि सोमवार रात भीमपुर वार्ड 10 में सामा चकेवा पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन चल रहा था। वहां एए’सआ’ई पहुंचे और कुछ देर के बाद अपना मोबाइल दूसरे को थमाकर निकल गए। वहां से सीधे एक महिला के घर में घुसा। शंका होने पर गाँव वाले भी पीछे से घर में घुसे। ए’एस’आ’ई को आ’पत्ति’जन’क हा’लत में देखकर सब हैरा’न रह गए। थोड़ी ही देर में भीड़ जुट गई। ए’ए’सआ’ई की इस हर’कत से ग्रामीणों का गु’स्सा फूट पड़ा और उसे पीटना शुरू कर दिया। बाद में उसे कान पकड़कर उठक-बैठक भी कराई। एसपी ने त्रिवेणीगंज एसडीपीओ को मा’मले की जांच का जि’म्मा सौं’प दिया है। फि’लहाल पु’लिस विभाग कुछ भी कहने से बच रही है।

इससे पहले कटिहार में बरारी थाना क्षेत्र के बरारी घाट में बीते 12 नवंबर को आ’पत्तिजन’क स्थिति में एक ए’एसआ’ई को महिला के साथ देखकर ग्रामीण आ’क्रो’शित हो गए और बं’धक बनाकर उसके साथ मा’रपी’ट की। इसके बाद घटना की सूचना वरीय पुलि’स प’दाधिकारी को दी गई। घटना की सूचना पर बरारी थाना अध्यक्ष संजय कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। काफी मशक्कत के बाद पु’लिस पदाधिकारी को लोगों के आ’क्रोश से बचाने में सफल रहे।

ग्रामीणों के मुताबिक एए’सआ’ई शादीशुदा महिला के साथ पिछले कई दिनों से अवै’ध सं’बंध बनाकर रखा था। इसका वि’रोध महिला के पति द्वारा किया जा रहा था। विरो’ध करने के बाद भी ए’एसआ’ई अपनी आद’त से बाज नहीं आ रहा था। घ’टना की रात बारसोई थाना के सहायक अवर निरीक्षक को महिला के साथ आ’पत्तिजन’क में सबसे पहले महिला की ननद ने देखा। आप’त्तिजन’क स्थिति में देखकर शोर मचाए जाने के बाद लोग पहुंचे और ए’एसआ’ई को बंधक बना लिया। उसके हाथ पैर बांधे गए। महिला के पति के मुताबिक संबंधित पु’लिस पदाधिकारी ने उसे हाथ बांधकर घर में बंद कर दिया था और उसकी पत्नी के साथ गंदी हरकत कर रहा था। आ’क्रो’शित लोग थाना अध्यक्ष से लोग एसपी को बुलाने और संबंधित ए’एसआ’ई के खि’लाफ स’ख्त का’र्रवाई करने की मांग कर रहे थे। पु’लिस के द्वारा समझाने के बाद लोगों का गु’स्सा शांत हुआ और फिर आरो’पी पु’लिस प’दाधि’कारी को बरारी थाना अध्यक्ष मुक्त लोगों के चंगुल से छुड़ाकर थाना ले आए। घटना की पु’ष्टि आ’रक्षी अधीक्षक विकास कुमार ने भी की थी।