Categories
News

बुरी खबर-: अभी अभी कॉग्रेस और गॉधी परिवार पर टूटा दु:खों का पहाड़, ‘प्रियंका गॉधी’ की कार दुर्घटना में हुई…….😭

खबरें

रामपुर दौरे पर निकलीं कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी उस वक्त बा’ल-बा’ल ब’च गईं, जब उनके कई गाड़ियां आ’पस में टकरा गई. हा’द’सा हा’पुड़ हाईवे पर गढ़मुक्तेश्वर के पास हुआ. बताया जा रहा है कि प्रियंका गांधी की गाड़ी तेज रफ्तार से रामपुर के लिए बढ़ रही थी, तभी गाड़ी ग’र्म हो गई और धुं’आ निकलने लगा. इसकी वजह से ड्रा’इवर ने अचानक ब्रे’क लगा दिया. गाड़ी के अचानक रुकने की वजह से का’फि’ले में पीछे चल रही स’मर्थकों की गा’ड़ियां आ’पस में टकरा गईं. गनीमत रही कि इस हा’दसे में किसी भी तरह की कोई जा’नमा’ल की क्ष’ति नहीं हुई है.

गौरतलब है कि प्रियंका गांधी यूपी प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, विधानमंडल में नेता आराधना मिश्रा समेत तमाम नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ करीब साढ़े 11 बजे बिलासपुर के डिबडिबा गांव पहुंचेंगी. वह यहां किसान न’वरीत सिंह के भोज कार्यक्रम में शामिल होंगी. नवरीत सिंह की मौ’त 26 जनवरी को ट्रै’क्टर परेड के दौ’रान हुई हिं’सा में हुई थी. दिल्ली के ITO के पास तेज रफ़्तार ट्रैक्टर पलटने से नवरीत की मौ’त हो गई थी. इस हा’दसे के बाद किसानों ने आ’रोप लगाया था कि पु’लिस की गोली लगने से नवरीत की मौ’त हुई थी. हालांकि, पो’स्टमॉ’र्टम रि’पोर्ट में गो’ली लगने की पु’ष्टि नहीं हुई थी.

प्रियंका गांधी के दौ’रे को देखते हुए रामपुर जिला पु’लिस-प्रशा’सन अ’लर्ट मो’ड पर है. दा’वा किया जा रहा है कि प्रियंका गांधी 500 गाड़ियों के भा’री-भ’रक’म का’फिले के साथ नवरीत के घर पहुंचेंगी. ए’सपी शगुन गौतम ने बताया कि हमें सिर्फ रामगोविंद चौधरी के आने के जानकारी मिली है. प्रियंका गांधी के आने की अ’धिकृ’त सू’चना हमारे पास नहीं है. कहा यह भी जा रहा है कि वापसी के वक्त वह गाजीपुर बॉ’र्डर भी जा सकती हैं,.