Categories
News

मु’र्गी के साथ युवक ने बनाए सं’बंध, पत्नी ने किया रिकॉर्ड कर किया…….

खबरें

युव’क की ह’र’कत का खु’लासा तब हुआ जब बच्चों के यौ’न शोष’ण की त’स्वीरें र’खने की सू’चना मि’लने पर ने’शनल क्रा’इम एजें’सी ने उसके घर पर छा’पा मा’रा.

एक युवक को मु’र्गी के साथ संबं’ध बनाने के आ’रोप में दो’षी करा’र दिया गया है और उसे तीन साल जे’ल की स’जा सु’नाई गई है. उसकी प’त्नी ने ही मु’र्गी के साथ संबं’ध बनाने का वीडि’यो रि’कॉर्ड किया था.

डे’ली मे’ल में छ’पी रि’पोर्ट के मु’ताबिक, दो’षी क’रार किए गए 37 साल के युवक का नाम रे’हान बे’ग है. यह माम’ला ब्रिटे’न के ब्रै’डफो’र्ड का है. ब्रै’डफो’र्ड क्राउ’न को’र्ट ने बे’ग को स’जा दी है. 
 

रि’पोर्ट के मुता’बिक, घ’टना की व’जह से मुर्गी की मौ’त हो गई थी. बे’ग की प’त्नी ने यह माना कि वह भी प’ति को अ’जीबो’गरी’ब ह’रकत में स’हयोग करती थी. हालांकि, घ’रेलू हिं’सा के स’बूत मिलने की वजह से प’त्नी को को’र्ट ने स’जा नहीं दी. 

कोर्ट ने बे’ग की हरक’त को बे’हद घ’टिया और वि’कृत करा’र दिया. बे’ग की ह’रकत का खु’लासा तब हुआ था जब बच्चों के यौ’न शोष’ण की तस्वी’रें रखने की सूचना मिलने पर ने’शनल क्रा’इम ए’जेंसी ने बे’ग के घर पर छा’पा मारा था. 

बे’ग के कं’प्यू’टर में बच्चों के यौ’न शो’षण की तस्वी’रें भी ब’रा’मद की गई थीं. जां’चकर्ता’ओं ने कोर्ट को यह भी बताया था कि ब’राम’द किए गए वी’डियो में बे’ग कई मु’र्गियों के साथ सं’बंध बना’ता हुआ पाया गया.