Categories
News

शा’हरुख खान के सेट पर ज’मकर मा’रपी’ट, डायरेक्टर नें…….शाह’रुख की स्थिति चिं’ता……😱😭

खबरें

शा’हरु’ख खा’न की फि’ल्म के सेट से एक ताजा खबर सामने आ रही है. फिल्म ‘प’ठा’न’ के सेट पर ज’मकर मा’रपी’ट हुई है. इस ल’ड़ाई के दौ’रान फिल्म के डा’यरेक्ट’र सि’द्धार्थ आ’नंद को भी थ’प्पड़ पड़ा है. उन्हें एक अ’सिस्टें’ट डा’य’रेक्ट’र ने थ’प्पड़ मा’रा है. बॉ’लीवु’ड हं’गा’मा में छपी एक रि’पोर्ट के अनु’सार हम आपको ये जान’कारी दे रहे हैं.

सभी रह गए हैरा’न
कहा जा रहा है कि सि’द्धार्थ आ’नंद (Siddharth Anand) की बात नहीं मानने की वजह से दोनों के बीच वि’वाद शुरू हुआ. वि’वाद इतना बढ़ गया कि मा’रपी’ट होने लगी. इस लड़ा’ई को देखकर सभी लोग है’रान रह गए.

इस वजह से हुई ल’ड़ाई

सिद्धार्थ आनंद अपनी फिल्मों को लेकर काफी सीरियस रहते हैं और काफी ध्यान से अपना काम करते हैं. वे अपने साथ काम करने वा’लों से किसी तरह की भी ग’ल्ती ब’रदा’श नहीं करते. प’ठा’न के सेट पर तो उन्होंने लोगों को मोबाइल न लाने की हि’दाय’त दी है. इन्हीं चीजों को लेकर सिद्धार्थ आनंद का पारा हाई हो गया और उन्होंने अपने असि’स्टेंड डा’यरेक्टर को ज’मकर फट’कार लगाई.

सिद्धार्थ आनंद के साथ हुआ ऐसा
इसके बाद अ’सिस्टें’ट डा’यरेक्ट’र गु’स्सा कर बाहर चला गया. वह सिद्धार्थ आनंद को गा’ली देने लगा. इसके साथ ही वो बाकी लोगों के खि’ला’फ भी बाते करने लगा. जैसे ही सिद्धार्थ आनंद को इस बात की जानकारी मिली, गु’स्से में अपने अ’सिस्टें’ट डा’यरेक्ट’र से मिलने बाहर आए. उनके बाहर आने पर विवा’द बढ़ गया. ख’बरों की माने तो सि’द्धार्थ आनंद ने गु’स्से में असि’स्टेंट डाय’रेक्टर को त’मा’चा मार दिया. इससे ख’फा हो कर असि’स्टेंट ने भी उन्हें थ’प्पड़ जड़ दिया.

शा’हरुख खा’न ‘प’ठान’ से करेंगे कमबै’क
यशराज बैनर तले बन रही प’ठान में शा’हरुख खा’न दो साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे. बीते दो सालों में शा’हरु’ख की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है. दर्शकों को इस फिल्म का काफी बे’सब्री से इंतजार है. अब देखते है इस घ’टना का फिल्म पर कैसा असर होता है. वहीं ये भी देखने वाली बात होगी की इस पर शा’हरु’ख की क्या प्र’तिक्रि’या आती है.