Categories
Other

शिवपाल यादव के पैर छूने पर सीओ पर चला योगी सरकार का हं’टर, तुरंत किया……..😱👇

खबरें

जिले में तै’नात एक सी’ओ जो अक्सर अपनी ह’रकतों से पु’लिस की छवि धू’मिल कर रहे थे। आखिर कार उनका एक नेता जी के पैर छू’ना भा’री पड़ गया । बे’चारे की कुर्सी छी’न कर उन्हे मुख्यालय सम्बद्ध कर दिया। इस प्र’करण की जां’च अप’र पु’लिस अधी’क्षक को सौंपी गई है। अपनी हर’कतों से वह अक्सर सु’र्खियों में बने रहते थे चाहे तो रिक्शेवाले को पी’टने का मा’मला हो या गा’ली ग’लौज के वा’यरल वी’डियो का यह वीडियो भी सो’शल मी’डिया पर खूब वा’यरल हुआ था जिसमें पु’लिस मह’कमें की अच्छी खा’सी फ’जीह’त हो चुकी थी ।

गौरतलब हो की रविवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव जो प्रयागराज जाते समय कुछ देर के लिये रायबरेली रुके थे उन का सीओ डॉ अंजनी चतुर्वेदी ने पैर छूकर अ’भिवादन किया जिसका वी’डियो सो’शल मी’डिया पर वा’यरल हो गया।वी’डियो के वा’यरल होने पर पु’लिस अधि’कारि’यों में ह’ड़कं’प मच गया। पहले तो इस पर अधि’कारियों ने मौ’न साधा। लेकिन मीडि’या में खबरें आने के बाद मा’मला तू’ल पकड़ने लगा । लि’हाजा मा’मले को सं’ज्ञान लेते हुए सी’ओ के कृ’त्य को पु’लिस आ’चरण निय’मावली का उ’ल्लंघन मा’नते हुए उन्हें उनके पद से ह’टा दिया साथ ही पु’लिस का’र्यालय में सं’बद्ध कर दिया गया। इस मा’मले की जां’च अपर पु’लिस अ’धीक्षक को सौं’पी गई है।

सी’ओ के शिवपाल के पैर छू’ने का यह वी’डियो वीडियो बीती 10 फरवरी का बताया जा रहा है जब प्रसपा अध्यक्ष के प्रयागराज जाते हुए कुछ समय के लिए रायबरेली रुके थे।उसी समय कार्यकर्ताओं के स्वागत के दौ’रान सी’ओ ने शिवपाल यादव का पैर छू लिया था । लेकिन वह कैमरे की नजर से नही बच पाये । आखिरकार उन पर का’र्रवा’ई कर दी गयी।