Categories
News

एक्टर सै’फ अ’ली खा’न ने उगला भगवान शंकर पर ज’हर, बोलें…….

खबरें

को’रो’ना की वजह से मूवी अब OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने लगी है. इसी कड़ी में शुक्रवार को सै’फ अ’ली खा’न-डिंपल कपाड़िया की वेब सीरीज ‘तांड’व’ रिलीज़ हुई. रिलीज़ होते ही ये वि’वादों में आ गई. इस पर राजनीति भी शुरु हो गई है.

हालांकि राजनीति इसलिए भी हो रही है क्योंकि इस वेब सीरीज़ में हिन्दू देवी-देवताओं का अपमान किया गया है. सोशल मीडिया पर दर्शक सीधे आरो’प लगा रहे हैं कि इसमें भगवान शिव और भगवान राम का अ’पमा’न किया गया है. इस विवा’द में अब कपिल मिश्रा भी कूद पड़े हैं और सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से अपील की है कि तां’डव को बै’न किया जाए. इसके साथ ही बीजेपी के विधायक राम कदम ने भी इसे भी आप’त्ति जताई है. उन्होंने कहा है कि फिल्म और वेब सीरीज में हिंदू देवी-देवताओं का अपमा’न ट्रेंड क्यों बनता जा रहा है?

इतना ही नही यूपी की राजधानी लखनऊ में इस मूवी को लेकर के’स द’र्ज किया गया है. तां’ड़व की स्टार कास्ट सैफ अली खान और डिंपल कपाडिया पर मामला द’र्ज हुआ है. जानकारी के मुताबिक अमेजन प्राइम की इंडिया हेड अपर्णा पुरोहित और वेब सीरीज के निर्माता, निर्देशक व लेखक पर ए’फआई’आर द’र्ज की गई है. हजरतगंज कोतवाली में चार लोगों के खिला’फ हुई FIR में एक विशेष समुदाय के खिला’फ भावना’एं भ’ड़का’ने और देश के प्रधानमंत्री के खिलाफ अ’शोभनी’य चित्रण करने की बात कही गई है.